राजद विधायक के जनता दरबार में पहुँचा अंचलाधिकारी एकंगरसराय की शिकायत ,विधायक ने न्याय का दिया भरोसा

इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक  राकेश कुमार रौशन  ने एकंगरसराय प्रखंड के आर जे डी कार्यलय में जनता दरबार लगाया  । जनता दरबार में विभिन्न जगहों से आए हुए स्थानीय जनता ने अपने समस्याओं से एक -एक कर राजद  विधायक को अवगत कराया । जिसमे  एकंगरसराय प्रखंड के गोंदर बिगहा के निवासी ने बताया कि मैं भूमि हीन हूं और मुझे सरकार के तरफ से 6डिस्मिल जमीन मिला था उसको भी अंचलाधिकारी एकंगरसराय ने जातीयता दिखाते हुऐ और पद का दुरुपयोग करते हुऐ उनका मकान पर्चा दिखाने के बाद भी तोड़ दिया गया ।

इसके अलावे विभिन्न पंचायतों से आऐ ग्रामीणों ने बताया कि कृषि कार्य के लिए बिजली के तार पोल नही रहने के कारण कृषि कार्य में काफी परेशानी हो रही है।जिसको इस्लामपुर  विधायक  ने सम्बन्धित पदाधिकारी से बात कर समस्या को जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए ।

इसके अलावे राशन कार्ड और नाली गली की समस्या , इंदिरा आवास की समस्या, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, भूमि विवाद जिसमे जमीन का मोटेशन रशीद न कटना दाखिल खारिज न होने जैसे और कई अन्य समस्याओं से राजद विधायक को अवगत कराया।राजद विधायक  ने तुरंत करवाई करते हुए दूरभाष के माध्यम से विभिन्न पदाधिकारियों को विभिन्न समस्याओं से अवगत करा कर तुरंत समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर राजद प्रखंड अध्यक्ष बलराम मिस्त्री उपाध्यक्ष प्रमोद यादव , सीताराम प्रसाद यादव शोभी प्रसाद, सीताराम चंद्रवंशी, दिनेश प्रसाद उर्फ जॉर्ज साहब ,योगेंद्र प्रसाद उर्फ दारा सिंह ,श्याम कुमार, बिहारी सरपंच, मदन मुखिया जी संतोष कुमार, श्री देवी, सरयुग जी उमाशंकर प्रसाद कपूर जी शोभी प्रसाद, सुधीर जी,अनिल जी, बिपीन बिहारी समेत राजद के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे ।

You may have missed