प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने बूथ अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की , बढ़ाया उत्साह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने आज बिहार के बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुखों और भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करते हुए उनमें जोश भरा तथा उनका उत्साह बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मेरा बूथ, सबसे मजबूत करने का टिप्स देते हुए कहा कि जो पार्टी बूथ जीतने पर जोर लगाती है वह पार्टी चुनाव भी जीतती है।

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं से लोकतंत्र मे भ्रष्टाचार, परिवारवाद से होने वाले नुकसान को मतदाताओं को बताने की भी बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर सम्मलेन बुलाने जिसमें बुजुर्ग लोगों को बुलाकर 90 के दशक के अनुभवों को सभी युवाओं को बताने की बात कही।

उन्होंने आने वाले नवरात्र मे शक्ति क़ी आराधना करने का संदेश देते हुए पूरे नवरात्र नारी शक्ति से संपर्क स्थापित करने और उनसे संवाद स्थापित करने की बात कही। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष पूर्व तक तो बिहार में महिलाये घरों से निकलने मे डरती थी, लेकिन एन डी ए के कार्यकाल में स्थितियाँ बदली हैं।

प्रधानमंत्री ने साफ लाहजे मे कहा कि अगर बिहार में हम मजबूत होंगे तो केंद्र को काम करने की और शक्ति मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि आपका वोट सीधे मोदी को जायेगा।

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने एन डी ए सभी कार्यकर्ताओं से मिलकर काम करने की सलाह दी। उन्होंने प्रत्येक कार्यकर्ताओं को पूरी शक्ति बूथ पर लगाने की सलाह देते हुए कहा कि मिथिलांचल के लोग तो भव्य राममंदिर बनने से बहुत खुश होंगे। मिथिलांचल को माँ सीता की धरती बताते हुए कहा कि यहाँ के लोग तो भगवान राम को पाहून मानते हैं।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने विकास योजनाओं की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी है।

प्रधानमंत्री के सीधे संवाद को भाजपा प्रदेश कार्यालय मे प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, संगठन महामंत्री भिखु भाई दलसनिया सहित कई लोगो ने सुना जबकि मीडिया सेंटर मे उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा सहित कई अन्य नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You may have missed