राजद विधायक के दरबार में लगा जन समस्याओं का अम्बार ,विधायक ने दिया जल्द समाधान किये जाने का भरोसा

इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद  विधायक  राकेश कुमार रौशन ने  इस्लामपुर प्रखंड के आरजेडी कार्यालय में जनता दरबार लगाया। जनता दरबार में विभिन्न जगहों से आए हुए स्थानीय जनता ने अपने समस्याओं को एक -एक कर राजद  विधायक को अवगत कराया । जिसमें वेले पंचायत के मुस्तफापुर ग्राम से आए ग्रामीण ने शिकायत किया कि हमारे यहां कृषि कार्य के लिए तार पोल की सुबिधा उपलब्ध नहीं है जिससे खेती बारी करने में बहुत ही कठिनाई का सामना करना पड़ता है और कभी भी किसी अनहोनी होने का डर लगा रहता है ।

इसके अलावे  इस्लामपुर प्रखण्ड के विभिन्न पंचायतों से आए ग्रामीणों ने सरकार के द्वारा गृह स्थल योजना अन्तर्गत मिलने वाली तीन डिस्मिल जमीन का पर्चा मिलने के बाद भी अभी तक जमीन नहीदिए जाने की शिकायत विधायक को सुनाई वही  अन्य किसानों ने  बिजली समस्या को लेकर विधायक को अवगत कराया इसके साथ साथ कई लोगों ने  जमीन का रसीद न कटने, जमीन का मोटेशन न होने और नाली गली की समस्या को लेकर राजद विधायक को शिकायत की ।

राजद विधायक  ने तुरंत करवाई करते हुए दूरभाष के माध्यम से पदाधिकारियों को उनके क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का तुरंत समाधान करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर प्रखण्ड अध्यक्ष मोहम्मद इसराइल उर्फ बरबाद सिंह , नगर अध्यक्ष उपेन्द्र यादव, सतेंद्र यादव मिथिलेश यादव, सुधीर कुमार,रामबचन यादव , अमित यादव , समेत राजद के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे ।

You may have missed