उप मुख्यमंत्री और जदयू प्रवक्ता को राजद ने दी खुली चुनौती

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा राज्य के बिगड़ती कानून व्यवस्था पर उठाए गए सवाल पर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी एवं जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार द्वारा दिए गए प्रतिक्रिया को चुनौती देते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि जदयू प्रवक्ता में यदि हिम्मत है तो राजद शासनकाल और एनडीए शासनकाल में एनसीआरबी द्वारा जारी बिहार के अपराधिक आंकड़ों का तुलनात्मक ब्योरा जारी करें। सारे आंकड़े गृह विभाग के बेवसाइट पर उपलब्ध हैं। हालांकि सम्राट चौधरी जी को यह नहीं भूलना चाहिए कि जिस राजद सरकार के बारे में वे दुष्प्रचार कर रहे हैं, वे उस सरकार में खुद मंत्री रह चुके हैं।


राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के साथ रहकर जदयू भी झूठ और प्रोपगंडा के माध्यम से लोगों को गुमराह करने की कला में माहिर हो गया है। भाजपा और जदयू दोनों पार्टी के नेता “चोर बोले जोर से” वाली कहावत को चरितार्थ करते हैं। जदयू प्रवक्ता को कुछ बोलने से पहले एनसीआरबी का रिपोर्ट देख लेना चाहिए। एनसीआरबी केन्द्र सरकार की एजेंसी है जिसमें जदयू भी शामिल है। ऐसे बिहार सरकार के गृह विभाग के बेवसाइट भी यह बताने के लिए काफी है कि राजद शासनकाल की तुलना में एनडीए शासनकाल में अपराधीक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है।


राजद प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि भाजपा और जदयू नेताओं का चरित्र हीं दूसरों का चरित्र हनन करना है। अपनी हर विफलता और नाकामी का ठीकरा विपक्षी दलों पर फोड़ना इनका चाल , चरित्र और चेहरा है। हर क्षेत्रों में विफलता हासिल करने वाली एनडीए नेताओं की एकमात्र हथकंडा विरोधी दलों के बारे में दुष्प्रचार करना हीं केवल रह गया है।

You may have missed