किशनगंज जिले के शहनाज़ पेट्रोल पंप पर मैनेजर से अपराधियो ने बंदूक की नोंक पर छह लाख रुपये लूटे

न्यूज़ डेस्क:-  किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के बगलबाड़ी पंचायत के मस्जिदगढ़ गांव स्थित शहनाज़ पेट्रोल पंप में रविवार की देर शाम हथियार से लेश होकर आए पांच अपराधियो ने बंदूक की नोंक पर पंप के मैनेजर खगेन्द्र प्रसाद सिंह से छह लाख रुपये लूट लेने का सनसनी मामला प्रकाश में आया है।

 

बताया जाता है कि दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपराधियो ने पहले तो पेट्रोल पंप कर्मी की पिटाई कर दी उसके उपरांत काउंटर पर बैठे पंप मैनेजर को बंदूक का डर दिखाकर उसके गल्ले से रुपये लूट लिया| बताया जा रहा है कि, लूट की घटना को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में अपराधियों ने तीन चक्र हवाई फायरिंग भी किया। घटना की सारी वारदात पंप में लगे सीसीटीवी पर कैद हो गया है|

वही घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोचाधामन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने में लगी है।

पेट्रोल पंप राजद जिला अध्यक्ष सरवर आलम का बताया जाता है। सरवर आलम ने पुलिस प्रशासन से अभिलंब अपराधियो को चिन्हित कर गिरफ्तारी की मांग किया है, वरना पुलिस प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करने की धमकी दिया है| उन्होंने कहा कि इस तरह की लूट घटना इस क्षेत्र में बढ़ गयी है, जिसके लिए पेट्रोल पंप में सुरक्षा व्यवस्था देने की भी मांग किया है।

रिपोर्ट :- प्रतिमा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed