निरहुआ, आम्रपाली और काजल के साथ फ़िल्म सदा सुहागन बनाएंगे भोजपुरी शोमैन प्रदीप के शर्मा

न्यूज़ डेस्क:-  भोजपुरी सिनेमा में शोमैन की छवि बना चुके निर्माता प्रदीप के शर्मा को प्रयोगधर्मी फ़िल्म मेकर माना जाता है, तभी वे आये दिन अपनी फिल्मों में नए कांसेप्ट को लेकर आते हैं। अब एक बार फिर से वे ऐसा ही कुछ कर रहे हैं अपनी पारिवारिक फ़िल्म ‘सदा सुहागन’ में। उनकी इस फ़िल्म में स्क्रीन पर जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और दो खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे व काजल राघवानी एक साथ नज़र आने वाली हैं। उन्होंने बताया कि ‘सदा सुहागन’ मेरी अब तक की सभी फिल्मों से अलग और नई होगी।

प्रदीप ने कहा कि मैं भोजपुरी के स्टीरियो टाइप को तोड़ कर ऐसी सिनेमा बनाने की कोशिश हर बार करता हूँ, जो सिनेमा के स्तर को आगे बढ़ाए। ये आपने डमरू, राजतिलक, लिट्टी चोखा जैसी मेरी फिल्मों में भी देखा होगा। सारी फिल्में एक दूसरे से अलग और नायाब थी। अब आशिकी और सबका बाप अंगूठा छाप आने वाली है। उसी क्रम में सदा सुहागन पर हम नए सिरे से नए स्टार कास्ट के साथ लेकर आने वाले हैं। उम्मीद है दर्शकों को ये फ़िल्म जरूर पसंद आएगी।

आपको बता दें कि प्रदीप अब तक खेसारीलाल यादव और अरविंद अकेला कल्लू को लेकर फिल्मे कर चुके हैं और नई फिल्म सदा सुहागन में निरहुआ को लेकर आ रहे हैं। वहीं, हाल के दिनों में पावर स्टार पवन सिंह के साथ वायरल तस्वीर इस बात की ओर इशारे करती है कि वे जल्द ही पवन के साथ भी कोई प्रोजेक्ट लेकर आ सकते हैं। बहरहाल, ये देखना दिलचस्प है कि फ़िल्म सदा सुहागन कब तक आती है और दर्शकों को कितना पसंद आएगी।

रिपोर्ट :- प्रतिमा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed