पटना के एमवीआई रहे मुत्युंजय सिंह के पैतृक घर औरंगाबाद समेत कई ठिकानों पर इओयू की एक साथ छापेमारी जारी

न्यूज़ डेस्क:-  पटना जिले के तत्कालीन एमवीआई मृत्युंजय कुमार सिंह के औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड के गोलापर स्थित पैतृक घर समेत कई ठिकानों पर आर्थिक अपराध ईकाई(EOU) की टीम मंगलवार को सुबह से ही छापेमारी कर रही है।

मृत्युंजय पर बालू माफियाओं से साठगांठ कर अवैध वसूली कर करोड़ो की अकूत संपति खड़ा करने का आरोप है। इसी आरोप के आलोक में उसके कई ठिकाने पर छापेमारी चल रही है। छापेमारी में एमवीआई के पास आय के ज्ञात स्त्रोतो से 531 प्रतिशत अधिक एवं अधिक सम्पत्ति के सबूत मिले हैं। गौरतलब है बालू माफिया से जुड़कर अवैध रूपये वसूली करने वाले लोक सेवकों के खिलाफ आर्थिक अपराध इकाई लगातार कार्रवाई कर रही हैं। ईओयू की टीम की अभी बिहार से लेकर झारखंड तक रेड चल रही है।

मृत्युंजय कुमार सिंह के पटना के गोला रोड स्थित आरके सदन अपार्टमेंट, औरंगाबाद के गोह के गोलापुर स्थित पैतृक निवास, झारखंड के रांची स्थित साले के दो अपार्टमेंट में एक साथ रेड चल रही है। रेड में ईओयू की कुल 8 टीमें लगी हैं। गौरतलब है कि इओयू इसके पहले भी बालू माफियाओं से जुड़े आईपीएस, डीएसपी, एसडीओ, डीटीओ, थानाध्यक्ष आदी दर्जनों के ठिकाने पर रेड मार चुकी हैं।

रिपोर्ट:- प्रतिमा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed