बाइक नही देने पर छात्र एवं महिला की पिटाई कर किया घायल

न्यूज़ डेस्क:- पटना में अपराधियों में पुलिस का भय खत्म होता दिख रहा है। मामला राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र का है जहाँ थाना से महज 700 गज की दूरी पर स्थित मोसिमुपर कुरथा मुहल्ले में असमाजिक तत्व के लडकों ने जबरन बाइक मांगने में इनकार करने पर छात्र एवं महिला को पिटाई कर घायल कर दिया। असमाजिक तत्वों ने एक स्नातक छात्र को घर से खींचकर काफी पीटा व गंभीर रुप से जख्मी कर दिया।

जब छात्र के घर की महिलाएं उसे बचाने के लिए बाहर आयी तो असमाजिक तत्व के लोगों ने महिलाओं के साथ भी बदसलूकी करते हुए मारपीट किया। इस घटना में एक महिला भी जख्मी हो गई। जानकारी होते ही पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो सभी आरोपी वहां से फरार हो गये। पुलिस ने जख्मी छात्र व महिला को फतुहा सीएचसी में भर्ती कर इलाज कराया। जख्मी छात्र विकास कुमार और उसकी चाची रत्ना सिन्हा है।

बताया जाता है कि जख्मी छात्र अपने बाइक से जब घर पहुंचा तो मुहल्ले के ही असमाजिक तत्व का एक लड़का उसके बाइक की मांग करने लगा। जब छात्र ने बाइक देने से मना किया तो लड़के ने उसकी चाबी छीन लिया। इसी विवाद को लेकर असमाजिक तत्व के लड़के ने जख्मी विकास कुमार को घर से खींचकर बाहर गली में ट्यूब लाइट से मारपीट कर जख्मी कर दिया। जब जख्मी युवक की मां और चाची बाहर निकलकर उसे बचाने आयी तो लडको ने उनके साथ भी लाठी डंडे से मारपीट किया। पुलिस पुरे मामले की छानबीन करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed