‘सिंह गर्जना रैली’ की सफलता को लेकर, पूर्व सांसद लवली आनंद के आवास पर हुई बैठक

न्यूज़ डेस्क:- ‘सिंह गर्जना रैली’ की सफलता सुनिश्चित करने के लिए फ्रेंड्स ऑफ आनंद के तत्वावधान में एक महत्वपूर्ण बैठक आज पूर्व सांसद  लवली आनंद के पाटलिपुत्र आवास पर संपन्न हुई।

बैठक में सर्वसम्मति से से पूर्व सांसद लवली आनंद को स्वाग समिति अध्यक्ष को मीडिया सेल प्रभारी की जिम्मेवारी सौंपी गई।  बैठक में चार टीमों का गठन कर 2 जनवरी 22 से झारखंड के पांच और बिहार के सभी प्रमंडलों के दौरे के प्रोग्राम तय किए गए। उसके बाद उसके बिहार के सभी जिलों में गांव स्तर पर तीन- तीन दिनों के कार्यक्रम तय किए गए और यह फ़ैसला हुआ कि जनवरी के अंतिम सप्ताह सभी टीम पटना के 50 कि.मी.इर्द-गिर्द में  पटना महानगर में पूरी शक्ति केंद्रित करेंगी।

पूर्व सांसद लवली आनंद ने बताया कि मैं स्वयं रैली का न्योता लेकर लगभग आधा भारत घूम आई हूं। महाराष्ट्र और झारखंड जाना अभी शेष है। नए साल के प्रथम सप्ताह में निमंत्रण लेकर वहां भी जाऊंगी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि 29 जनवरी 22 को देशभर से बड़ी तादाद में पटना में आनंद समर्थकों का जुटान होगा। आनंद मोहन  के साथ हो रहे अन्याय को लेकर जहां लोगों में रोष है ,वहीं  ‘सिंह गर्जना रैली’ को लेकर काफी उत्साह है।

रैली के संयोजक विधायक चेतन आनंद ने विश्वास दिलाया कि रैली कई मामलों में ऐतिहासिक होगी। यह मुख्यतः तीन मांगों को लेकर होने जा रही है| प्रताप स्मृति भवन के लिए जमीन आवंटित करे और उनकी जयंती पर एक दिवसीय अवकाश घोषित करे। पूर्व सांसद आनंद मोहन को  रिहा करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed