पटना में बड़ा सड़क हादसा, पुलिस जीप को हाईवा ने रौंदा, तीन पुलिसवालों की मौके पर ही मौत

न्यूज़ डेस्क –  पटना में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। बेउर मोड़ पर एक हाइवा ट्रक ने पुलिस जीप को ही रौंद दिया है। इस हादसे में कम से कम तीन पुलिस कर्मियों की मौत होने की सूचना मिल रही है।मरने वाले सभी पुलिस कर्मी गर्दनीबाग थाने के बताए जा रहे हैं। इस हादसे की खबर मिलते ही सचिवालय थाने की पुलिस और वरीय अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे।

इस हादसे के बाद पटना के बाईपास रोड पर लंबा जाम लग गया है। हादसा क्‍यों और कैसे हुआ, यह अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है।घना कोहरा भी हो सकता है वजह।यह हादसा सुबह होने से पहले रात के अंधेरे में ही हुआ है। बीती रात पटना की सड़कों पर घना कोहरा छाया रहा। बेउर मोड़ के पास सड़क करीब 90 डिग्री तक मुड़ी हुई है। यहां सड़क किनारे काफी अतिक्रमण भी है। ऐसे में हादसे को लेकर तमाम तरह की आशंकाएं जाहिर की जा रही हैं। हादसे के लिए जिम्‍मेदार हाइवा ट्रक पर भी घटनास्‍थल से थोड़ी ही दूरी पर मिला है। इस ट्रक के ड्राइवर और खलासी का अब तक कुछ पता नहीं चला है। आशंका जताई जा रही है कि हादसे के बाद ट्रक पर सवार लोग भाग गए होंगे। इस हादसे में पुलिस जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई है।
पोस्‍टमार्टम के लिए भेजे गए शव हादसे में मारे गए पुलिसकर्मियों के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस अधिकारी दुर्घटनाग्रस्‍त जीप और हाइवा को सड़क के किनारे करने की कोशिश में जुटे हैं। इस हादसे में कई और पुलिसकर्मियों के घायल होने की बात भी सामने आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed