राजद यूपीए की चिंता करे, एनडीए की नहीं- निखिल आनंद

न्यूज़ डेस्क –  भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने राजद द्वारा नीतीश कुमार जी को ऑफर दिए जाने को हास्यास्पद करार देते हुए कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल को दिन के उजाले में सुहावने सपने देखने से भारतीय जनता पार्टी रोक नहीं सकती है। राजद सपनों में राजनीतिक खुशफहमी पालने के लिए स्वतंत्र है। राजद 2015 में जदयू के साथ ना सिर्फ गठबंधन कर चुकी है बल्कि सरकार भी बना चुकी है लेकिन नीतीश कुमार जी ने राजद को गठबंधन और सरकार दोनों से बाहर निकाल फेंका था! क्या राष्ट्रीय जनता दल के लोग आश्वस्त हो गए हैं कि नीतीश कुमार जी ने उन कारणों व मुद्दों को भुला दिया है जिसके कारण राजद को गठबंधन और सरकार दोनों से निकाल फेंका था?

निखिल आनंद ने सलाह देते हुए कहा कि राजद अपने परिवार की दुकान देखें और अपने गिरेबान में झांके। राजद को एनडीए गठबंधन की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। एनडीए गठबंधन और सरकार का विषय इसके घटक दलों के शीर्ष नेताओं का विषय है इसमें राजद के परिवारपरस्त छुटभैया नेताओं को बयानबाजी करने की जरूरत नहीं है।

जाति जनगणना के सवाल पर निखिल ने राजद और यूपीए को घेरते हुए सवाल पूछा, “राजद जातिवाद की राजनीति की एक्सपर्ट है और जाति जनगणना के सवाल को भी जातिवादी मानसिकता से उठा रही है। क्यों नहीं राजद नेतागण अपने आका लालू जी और सोनिया जी से पूछते हैं कि 2011 में यूपीए सरकार के दौरान जनगणना से अलग जाति जनगणना कराने में जो 5000 करोड़ रुपए खर्च किए गए, उसके बाद भी आंकड़े क्यों नहीं आए?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed