हिलसा मुख्य बाजार में प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया

न्यूज़ डेस्क –  हिलसा मुख्य बाजार में अवैध रूप से अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालो के बीच आज अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। लोग चेतावनी के बावजूद अतिक्रमण नहीं हटा रहे थे। अतिक्रमण हटाओ अभियान से फुटपाथियो में हड़कंप मच गया।

शनिवार को नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी संदीप कुमार के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया |हिलसा मुख्य मार्ग पर फुटपाथी दुकान लगाने से हिलसा बाजार में आए दिन जाम की समस्या बनी रहती है। थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण ने बताया कि मेन रोड के दोनों तरफ फुटपाथ दुकान से जाम की समस्या बनी रहती है। सब्जी मंडी के नाम पर कुछ लोगों के द्वारा लोहे की ग्रिल और करकट देकर अवैध कब्जा कर दुकान चलाया जा  रहां  हैं। जिससे ना सिर्फ हमेशा जाम की समस्या बनी रहती थी बल्कि हादसा होने का भी डर बना रहता है ,पूर्व में अतिक्रमण हटाओ की चेतावनी दी गई थी लेकिन अतिक्रमण नहीं हटाया गया।

अब एक बार फिर प्रशासन के द्वारा हिलसा मुख्य सड़क को अतिक्रमण  मुक्त कराया गया और हिदायत भी दिया  गया कि अगली बार अगर कोई भी अतिक्रमण करेगा तो उसके विरुद्ध कानून संगत कार्रवाई की जाएगी।

मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रिया कुमारी, नगर प्रबंधक मनीष कुमार, अलबेला प्रसाद, रवि कुमार ,मिथिलेश कुमार, समेत धर्मवीर कुमार सशस्त्र बल मौजूद थे।

रिपोर्ट -धनपत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed