पटना में ओमिक्रोन विस्फोट ,एक साथ 27 लोगों में ये वैरियंट पाए गए हैं

न्यूज़ डेस्क –  बिहार में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. शनिवार तक के आंकड़ों के अनुसार 12 हजार से ज्यादा एक्टीव केस है.

IGIMS_Analysed_Results of COVID-19 (Omicron)

इन सब के बिच आज एक बड़ी खबर ये है कि पटना के IGIMS में 31 सेम्पल के जीनोम सिक्वेंसिंग में 27 में ओमिक्रोन की पुष्टि से बिहार में हडकंप मच गया है और सरकार के सामने एक नई परेशानी आ खड़ी हुई है |

जैसा की आपको मालुम है बिहार में कोरोना तेजी से पाँव पसारने लगा है और सरकार इसे चाहकर भी काबू नहीं कर सकती है इस वायरस की चपेट में डॉक्टर नेता और पुलिस-प्रशासन के अधिकारी भी आ रहे हैं. इस बीच कटिहार में एक साथ बीएमपी के 11 जवान कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. यह सभी बीएमपी जवान मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाज सुधार यात्रा में शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर में सीएम के समाज सुधार यात्रा में कटिहार के 80 जवान शामिल हुये थे, जिसमें 11 कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

फिलहाल इन जवानों का सैंपल एंटीजन टेस्ट के बाद आरटीपीसीआर जांच  के लिए भेज दिया गया है.  11 संक्रमित जवानों को कैंप के अंदर क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. वहीं ड्यूटी पर से लौटे बाकी जवानों को एहतियात बरतने की हिदायत दी गई है. बता दें कि कटिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शनिवार तक कुल 173 एक्टिव केस हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed