बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने विधानसभा की सदस्यता से दिया था इस्तीफा ,प्रदेश अध्यक्ष से बात होने के बाद इस्तीफा वापस लेने को हो गयी राजी

न्यूज़ डेस्क –  नरकटियागंज की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा ने रविवार को इस्तीफा दे दिया. उन्होंने अपना इस्तीफा बिहार विधानसभा अध्यक्ष को भेजा है. रश्मि वर्मा ने अपना  इस्तीफा देते हुए लिखा है कि वे निजी कारणों से अपने विधायक पद से इस्तीफा दे रही हैं. हालाँकि निजी कारणों पर कुछ भी स्पष्ट नहीं है.

रश्मि वर्मा एक राजघराने से संबंधित रही हैं. उनका लम्बा राजनीतिक करियर रहा है. रश्मि 2014 में रातों रात जदयू से भाजपा में गईं और बीजेपी के टिकट पर उपचुनाव में नौ माह के लिए विधायक बनीं थीं. हालांकि 2015 के चुनाव में बीजेपी ने टिकट नहीं दिया तो निर्दलीय चुनाव मैदान में उतर गईं. रश्मि के कारण ही नरकटियागंज विधानसभा का चुनाव त्रिकोणात्मक हो गया था. तब रश्मि वर्मा के जेठ विनय वर्मा कांग्रेस के टिकट पर यहां से चुनाव जीतें. उन्हें 57 हजार 212 वोट मिले. निर्दलीय लड़ रहीं रश्मि वर्मा को 39 हजार 200 वोट मिले और भाजपा की प्रत्याशी रेणु देवी को 41151 वोट मिले.

बाद में फिर से 2020 के विधानसभा चुनाव में रश्मि को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया और वह विजयी रही. हालाँकि अब एक बार फिर से इस्तीफा देकर रश्मि ने सबको चौका दिया.

इधर देर शाम प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक विडियो जारी कर कहा कि रश्मि वर्मा से बात हो गयी है वो पारिवारिक विवाद के वजह से इस्तीफा दे दिया था जो अब वापस लेने पर राजी हो गयी हैं |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed