नालंदा में बेख़ौफ़ घूम रहे अपराधी व शराब माफिया : जाप (लो)

 न्यूज़ डेस्क –  नालंदा समेत प्रदेशभर में जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों के लिए राज्य सरकार से 5 लाख मुआवजा व शराब माफिया की गिरफ्तारी की मांग, प्रदेश में बढ़ते हत्या, दुष्कर्म व अन्य अपराध के खिलाफ एवं व्यवसायियों की सुरक्षा के लिए आज जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर बिहार शरीफ हॉस्पिटल मोड़ श्रम मैदान में एक दिवसीय धरना दिया. इस दौरान जाप नेताओं ने साफ़ तौर पर कहा कि नालंदा में अपराधी और शराब माफिया खुलेआम घूम रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

जाप नेता आदर्श पटेल ने कहा कि बिहार सरकार जनता को सुरक्षा देने में अक्षम है, क्योंकि अपराधियों को शासन और प्रशासन का सह मिलता है. यही वजह है कि शराब माफिया भी शराबबंदी के बाद प्रदेश में खूब फुले फले हैं. इसलिए आज हमें जनता के लिए यह धरना देना पद रहा है. वहीं, जिला अध्यक्ष रंधीर प्रसाद उर्फ़ बबलू यादव ने भी कहा कि पूरा सरकारी तंत्र एक तरफ शराब बिकवा रहा है और दूसरी तरफ शराबबंदी का ढोंग कर अपराधियों को छूट दे रखी है. इसका परिणाम ये है कि आज लोग शराब से मर रहे हैं, जो बच रहे हैं वो अपराधियों की गोली से मर रहे हैं.

इस अवसर पर छात्र जिला अध्यक्ष राकेश यादव ने कहा कि प्रदेश में महिला और बेटियां भी सुरक्षित नहीं. आज राष्ट्रीय बालिका दिवस है. सत्ता विपक्ष इस पर खूब ज्ञान दे रहे हैं, लेकिन जिस बेटी के साथ अन्याय हुआ, आज तक ये लोग उनके साथ खड़े नहीं हुए. हर घटना में हमारे नेता पप्पू यादव ही लोगों की मदद को जाते हैं. चाहे मामला दुष्कर्म का हो या फिर व्यवसायी का मामला हो. वहीं, इस मौके पर मुकेश पासवान, रंजन यादव, विक्रम गुप्ता, मनीष यादव, गुलशन कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed