लड़की के देखनी ह रील पर का पोस्टर जारी

न्यूज़ डेस्क –  म्यूजिक वाइड ने चर्चित गायक व नायक गोलू राज की आवाज और अभिनय से सजी भोजपुरी एल्बम लड़की के देखनी है रियल पर का पोस्टर जारी किया है। एल्बम के पोस्टर पर गोलू राज के साथ भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री पूनम दुबे नजर आ रही है। रोशन सिंह विश्वास गीतकार है। इस एल्बम को भोजपुरी का अब तक का सबसे महंगा एल्बम बताया जा रहा है। हाल ही में मौत को टक्कर दे कर वापस लौटे गायक व नायक गोलू राज ने बताया कि इस एल्बम से ढेर सारी आशाएं जुड़ी हुई कई सारे नए प्रयोग किए गए हैं जो भोजपुरी में पहली बार हुआ है। अभिनेत्री पूनम दुबे की बडाई करते हुए गोलू राज ने कहा कि वह जितनी अच्छी अभिनेत्री हैं उतनी ही अच्छे इंसान भी हैं अपने को स्टार को काफी मदद करती इंडस्ट्री में लंबे समय से हैं पर घमंड उनके अंदर नहीं है वह साथ के कलाकारों के टैलेंट को बाहर निकालने में भी मदद करती है।

गुरु ने कहा कि भोजपुरी एक ऐसे दौर से गुजर रही है जब फिल्मों का निर्माण बंद हो गया है सिनेमा हॉल बंद है डिजिटल वार से नए कलाकारों को आगे नहीं बढ़ने दिया जा रहा है मुट्ठी भर लोग पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री के माई बाप बने हुए है।

ऐसे दौर में नए कलाकारों के लिए भी ढेर सारी संभावनाएं हैं लोग पसंद कर रहे हैं उनके कई सारे एल्बम को लोगों ने पसंद किया है उसी कड़ी में यह नया एल्बम जल्द ही आ रहा है।

गोलू राज ने बताया कि वह भोजपुरी की टॉप अभिनेत्रियों नीतिका जयसवाल अनारा गुप्ता पूनम दुबे रानी चटर्जी के बाद अब शुभी शर्मा के साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग 10 फरवरी से होने वाली है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed