हिलसा में लोजपा नेता की पत्नी को घर में घुसकर मारी गोली ,स्थिति चिंताजनक

 न्यूज़ डेस्क –  डीएसपी कार्यालय के ठीक दक्षिण कुछ ही दूरी पर स्थित एक मकान  में  घर में घुसकर महिला को दो गोली मारी , पुलिस घटना की खबर मिलते घटनास्थल से भाग रहे एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। घर से चार खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है।


गौरतलब हो कि हिलसा शहर में इन दिनों चोरी की घटना एवं अपराधियों का बोलबाला  है। योगीपुर रोड स्थित राममूर्ति नगर ठीक डीएसपी कार्यालय से दक्षिण महज कुछ ही दूरी पर करायपरशुराय थाना क्षेत्र के सतरजावाग गांव निवासी सत्येंद्र प्रसाद अपना मकान बना कर रहते हैं।

 

शुक्रवार की शाम करीब 6:00 बजे अपराधियों घर का दरवाजा खुलवाया और जब एक महिला ने दरवाजा खोला तो अपराधी  घर में घुस  गये  और सत्येंद्र प्रसाद की 55 वर्षीय पत्नी मीना देवी को दो गोली मारी, एक पेट में लगी, दूसरी गोली जांघ में लगी है।

 

बताया जाता है कि सत्येंद्र प्रसाद लोजपा के एक जाने माने नेता हैऔर  इनकी अच्छी खासी पार्टी में महत्व है। वैसे उनका  भारतीय स्टेट बैंक हिलसा के नीचे लेथ मशीन का दूकान भी है ।

बताया जाता है कि मोहल्ले वासियों के सहयोग से जख्मी महिला को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया  लेकिन  चिंताजनक स्थिति को देखते हुए अस्पताल के चिकित्सकों ने जख्मी महिला को बेहतर इलाज कराने के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

 

घटना की खबर मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण मुरारी प्रसाद प्रभार थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर भाग रहे  एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घर से चार गोली का खोखा भी बरामद किया है वो  हर बिंदुओं पर जांच कर रही है |

रिपोर्ट – सुशील कुमार हिलसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed