रूपये के लेनदेन में लोजपा नेता की पत्नी को मारी गयी थी गोली ,मारने वाला युवक गिरफ्तार

न्यूज़ डेस्क –  रुपए लेनदेन के मामले में शुक्रवार की देर शाम में हाथापाई के दौरान एक महिला को गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया था जिसे पहले इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया था लेकिन चिकित्सकों ने  स्थिति कि गंभीरता को देखते हुए घायल महिला को  पटना रेफर कर दिया गया , इस बिच पुलिस जब  घटनास्थल पर पहुंची तो घरवाले आरोपित युवक को घरवाले कमरे में कैद किये हुए थे जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ,और शेष आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए अभी विशेष रुप से छापामारी अभियान चला रही है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करायपरशुराय थाना क्षेत्र के सतरजावाग गांव निवासी सत्येंद्र प्रसाद , राममूर्ति नगर मे अपना भवन बना कर रहते थे। पैसे लेनदेन का हिसाब किताब शुक्रवार की देर शाम करीब 6:00 बजे घर में हो रही थी। इसी दौरान सत्येंद्र प्रसाद एवं आरोपित के बीच कहासुनी हो गई  और तब सत्येन्द्र ने  गुलनी गांव के रामेश्वर कांदु के पुत्र राकेश कांदू को कमरे में बंद कर दिया इस दरम्यान मुख्य आरोपी ने कैमरे में बंद युवक को छोड़ देने के लिए कहा  लेकिन सत्येंद्र प्रसाद कैद ने कमरे में कैद किये गये युवक को छोड़ने से इंकार कर दिया।

इसी के कारण युवकों ने लोजपा नेता सत्येंद्र प्रसाद की पत्नी को गोली मार दी ,इससे बुरी तरह जख्मी हो गई, गंभीर जख्मी रहने के कारण पटना रेफर कर दिया गया हैं,

इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए विशेष छापामारी अभियान चल रही है

,घटना के संदर्भ में श्री प्रसाद ने बताया कि प्रथम दृष्टा में पैसे लेनदेन की मामला है। पैसे लेनदेन के मामले में आरोपित एवं सत्येंद्र प्रसाद के बीच कहासुनी हुई है। इस मामले में तीन लोगों को आरोपित एवं चार पांच अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

रिपोर्ट –  सुशील कुमार हिलसा नालंदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed