कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए फिर शुरू हुआ राजद विधायक का जनता दरबार

न्यूज़ डेस्क –  इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक राकेश कुमार रौशन ने एकंगरसराय प्रखंड के आरजेडी कार्यालय में कोरोना के कारण लम्बे समय से बन्द जनता दरबार कोराेना के गाइड लाइन को पालन करते हुए फिर से शुरू किया । जनता दरबार में विभिन्न जगहों से आए हुए जनता ने अपने समस्याओं को एक -एक कर विधायक जी के पास रखा अपनी समस्या से अवगत कराया ।

जनता की समस्या में मुख्य रूप से एकंगरसराय प्रखंड के किसान के धान खरीदी की समस्या एवं राशन कार्ड और नाली गली की समस्या शामिल थी इसके अलावे इंदिरा आवास की समस्या, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, भूमि विवाद जिसमे जमीन का मोटेशन रशीद न कटना दाखिल खारिज न होने जैसे

और कई अन्य समस्याओं को राजद विधायक ने गंभीरता से लेते हुए तुरंत करवाई की और  दूरभाष के माध्यम से पदाधिकारियों को समाधान करने के निर्देश दिए ।

इस अवसर पर राजद प्रखंड अध्यक्ष बलराम मिस्त्री उपाध्यक्ष प्रमोद यादव , सीताराम प्रसाद यादव शोभी प्रसाद, सीताराम चंद्रवंशी, दिनेश प्रसाद उर्फ जॉर्ज साहब ,योगेंद्र प्रसाद उर्फ दारा सिंह ,श्याम कुमार, बिहारी सरपंच, मदन मुखिया जी संतोष कुमार, समेत राजद के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed