विरेन्द्र कुमार, पूर्व मध्य रेल के नए मुख्य जनसंपर्क अधिकारी बने

 न्यूज़ डेस्क –   विरेन्द्र कुमार ने पूर्व मध्य रेल के नए मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया है । इसके पूर्व आप मुख्यालय, हाजीपुर में उप मुख्य वाणिज्य प्रबंधक (यात्री सेवा) के पद पर पदस्थापित थे ।

विदित हो कि पूर्व में पदस्थापित श्री राजेश कुमार को पदोन्नति के उपरांत पूर्व मध्य रेल मुख्यालय में ही मुख्य रोलिंग स्टॉक इंजीनियर (फ्रेट) के पद पर पदस्थापित किया गया है ।

श्री विरेन्द्र कुमार 2005 बैच के भारतीय रेल यातयात सेवा (IRTS) के अधिकारी हैं । आपने अपनी सेवा की शुरूआत पूर्व तटीय रेलवे में एरिया ऑफिसर, पारादीप, खुर्दा रोड से की । इसके अतिरिक्त पूर्व तटीय रेलवे में विभिन्न पदों पर भी आप अपनी सेवा दे चुके हैं । आपने वर्ष 2011 में पंडित दीन दयाल उपाध्याय मंडल में मंडल परिचालन प्रबंधक के पद पर योगदान के साथ पूर्व मध्य रेल में अपनी सेवा की शुरूआत की । तत्पश्चात् आप सोनपुर तथा समस्तीपुर मंडल में वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक के पद पर पदथापित रहे । श्री कुमार समस्तीपुर मंडल में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंघक के रूप में भी अपनी महत्वपूर्ण सेवा दे चुके हैं ।

श्री वीरेन्द्र कुमार रेल अधिकारियों एवं कर्मचारियों में समान रूप से लोकप्रिय हैं । आपकी पत्रकारिता, खेलकूद, बागवानी एवं सांस्कृतिक गतिविधियों में विशेष रूचि है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed