सुपर हॉट पाखी हेगड़े का नया गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सुपर हॉट अदाकारा पाखी हेगड़े ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है। उनका नया गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ रिलीज के साथ खूब वायरल हो रहा है। देखते ही देखते इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी के लोकप्रिय गायक समर सिंह भी नज़र आ रहे हैं। समर और पाखी की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है। पाखी का यह गाना तड़का भोजपुरी से रिलीज हुआ है। गाने को लेकर भोजपुरी श्रोता भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं और गाने को प्रोत्साहित कर रहे हैं।

बात अगर पाखी की करें ,तो पाखी इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री और मेकर्स रही हैं। उन्हें दर्शकों के मिजाज को पढ़ना आता है। उसी हिसाब से वे अपने प्रोजेक्ट्स भी करती हैं। पाखी एक लंबे समय तक इंडस्ट्री से दूर थीं, लेकिन वापसी खेसारीलाल यादव के साथ बंगलिनिया गाने से की।

इस गाने ने धूम मचा दी। फिर क्या था एक के बाद एक हिट जवानी जर्दा के पान और नाच के मलकिनी से धमाल मचा दिया था। अब एक बार फिर से उसी सिलसिले को गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ में भी जारी रखा है। इस बार उन्होंने समर सिंह के साथ मिलकर इस गाने में अपना जलवा बिखेरा है, जो उनके फैंस और भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहे हैं।

वहीं, पाखी ने भी लोगों से अपील की है कि वे गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ को जल्द से जल्द मिलियन रिकॉर्ड की ओर ले जाएं। अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखें। उन्होंने बताया कि गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ में समर सिंह और नेहा राज ने गाया है। पीआरओ रंजन सिन्हा -यू एन एन मीडिया हैं। म्यूजिक संजीव – अजय का है। लिरिक्स रवि यादव का है। प्रोड्यूसर जगजीत सिंह हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed