हिलसा शहर की तीन ख़बर जिसे आपको जानना है जरुरी

नदी में डूबने से एक बालक की हुई मौत

शुक्रवार की देर शाम चिकसौरा थाना क्षेत्र के कोराबा पंचायत के अंतर्गत कूसेता गांव में नदी में नहाने के दौरान डूबने से 11 वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान कूसेता गांव निवासी सुधीर कुमार के 11 वर्षीय पुत्र सोनेलाल के रूप में किया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि कुसेता गांव स्थित खजुरिया बाबा मंदिर के पास यज्ञ हो रहा था। उसी को देखने के लिए घर से निकला था और परिवार वाले से छुपकर बच्चों के साथ नदी में नहाने के लिए चला गया। उसी दौरान गहरे पानी होने के कारण डूबने से मौत हो गई। इधर परिवार वालों ने शाम होने पर खोजबीन कर रहा था। उसी दौरान नदी के अरार पर कपड़ा खोल कर रखा था। उसी के संदर्भ में नदी में ग्रामीणों के सहयोग से खोजबीन कर शव को नदी से बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलने पर चिकसौरा थानाअध्यक्ष चंद्रोदय प्रकाश ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

हंगामा करते शराबी गिरफ्तार

शुक्रवार की देर शाम हिलसा थाना क्षेत्र के सिपारा अलीपुर गांव में शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे शराबी गिरफ्तार। बताया जाता है की अलीपुर सिपारा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार शराब के नशे में धुत होकर भद्दी भद्दी गालियां दे रहा था। उसी दौरान स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के आलोक में पहुंची हिलसा थाना के पुलिस ने शराबी को गिरफ्तार कर हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में लाकर मेडिकल जांच के उपरांत शराब पीने की पुष्टि होने पर न्याय हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया गया।

रैन बसेरा में 3 यात्रियों का मोबाइल चोरी

शुक्रवार की देर रात हिलसा नगर परिषद खाकी चौक स्थित रैन बसेरा में ठहरे तीन यात्रियों का मोबाइल चोरी कर लिया। बताया जाता है कि पटना जिला के पुलिस कॉलोनी निवासी दीपक प्रसाद वर्मा जयप्रकाश नगर कॉलोनी सुनील कुमार सिंह एवं पटना संपाचक गांव निवासी सुमन कुमार मार्केट रिचार्ज कंपनी में काम करते है। तीनों यात्री शुक्रवार को देर हो जाने से गाड़ी न मिलने के कारण रैन बसेरा मैं रात को ठहरे थे। उसी दौरान अज्ञात चोरों ने तीनों यात्री को मोबाइल लेकर फरार हो गया। घटना के संबंध में प्रीत के द्वारा हिलसा थाना में प्राथमिकी दर्ज के लिए आवेदन दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने के साथ आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुटी है।

 

रिपोर्ट – धनपत

You may have missed