कोरोना टीकाकरण और बिहार लोक सेवाओं के अधिकार अधिनियम के क्रियान्वयन में पटना जिला को राज्य में प्रथम पुरस्कार दिया गया

मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार द्वारा सिविल सेवा दिवस के अवसर पर कोरोना टीकाकरण और बिहार लोक सेवाओं के अधिकार अधिनियम के क्रियान्वयन में पटना जिला को राज्य में प्रथम पुरस्कार दिया गया। माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से जिला पदाधिकारी डॉ. चन्द्रशेखर सिंह ने आज अधिवेशन भवन, पटना में यह दोनों पुरस्कार प्राप्त किया।


ज्ञातव्य है कि राज्य में विभिन्न प्रक्षेत्रों में किये जा रहे नवाचारी प्रयोग तथा सर्वोत्तम प्रथाओं की श्रेणी में जन स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए पटना जिला को प्रथम पुरस्कार मिला। साथ ही, बिहार लोक सेवाओं का अधिकार अधिनियम के कार्यान्वयन में उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए भी पटना जिला को प्रथम पुरस्कार मिला। इस अद्भुत उपलब्धि का श्रेय डीएम ने अपनी पूरी टीम के समर्पण एवं कठिन परिश्रम को दिया है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों एवं कर्मियों की पूरी टीम की तरफ से उन्होंने यह दोनों पुरस्कार ग्रहण किया।

डीएम ने कहा कि यह दोनों पुरस्कार सभी पदाधिकारियों ,कर्मियों और जिलेवासियों को समर्पित है, इससे बेहतर कार्य करते रहने की प्रेरणा मिली।

मुख्यमंत्री द्वारा आज सिविल सेवा दिवस के अवसर पर पटना जिला को दो विभिन्न श्रेणियों में पूरे राज्य में प्रथम पुरस्कार दिए जाने पर जिले के सभी पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को बधाई दी है। जिलाधिकारी ने सभी पदाधिकारियों को धन्यवाद देते हुए सबके प्रति आभार प्रकट किया है।

You may have missed