भाजपा नेताओं को राजद और लालू परिवार से बाहर निकलने की सलाह

राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने भाजपा नेताओं को राजद और लालू परिवार के दायरे से बाहर निकलकर संवैधानिक व्यवस्था के तहत मिले जिम्मेवारियों को ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करने की सलाह दी है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा केन्द्र और राज्य सरकार में शामिल है।‌ फिर भी हर क्षेत्रों में बिहार आज फिसड्डी साबित हो रही है।‌ बिहार को इसका हक नहीं मिल रहा है।‌ बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज तो दूर बिहार का वाजिब हक में भी कटौती किया जा रहा है।‌ इसके उलट सरकार के पार्टनर दल‌ द्वारा हीं बिहार को अस्थिर करने की साजिश भी की जा रही है।‌ प्रायोजित आतंकवाद और धार्मिक उन्माद के नाम पर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बिहार को बदनाम किया जा रहा है। चुकी आतंकवाद और धार्मिक धुर्वीकरण भाजपा के राजनीतिक मिशन का‌ सबसे महत्वपूर्ण हथियार है। देश के अन्दर यैसी कई घटनाओं में भाजपा से जुड़े लोगों के नाम सार्वजनिक भी हो चुके हैं। 2017 में मध्य प्रदेश में आतंकवाद विरोधी दस्ते ने आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में भाजपा आईटी सेल के संयोजक ध्रुव सक्सेना को दस सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया था। इसी प्रकार मध्य प्रदेश से हीं 2019 में बजरंग दल के नेता बलराम सिंह को आतंकी फंडिंग मामले में गिरफ्तार हुआ था। इसी साल जोधपुर से प्रदीप कुमार, सूरतगढ़ से नितिन और चुरू से राम सिंह की गिरफ्तारी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी से सम्पर्क के सिलसिले में हो चुकी है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल जी की पहचान चुकी लालू जी की चरण वंदना से हीं मिली थी जिसकी अभिव्यक्ति वे राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह या अन्य राजद नेताओं का नाम लेकर यदा-कदा करते रहते हैं। यैसे जिस दल के संस्कार में मर्यादा है हीं नहीं उनसे मर्यादा की उम्मीद करना भी अपने आप में बेईमानी मानी जायेगी।

You may have missed