सीबीआई के माध्यम से केंद्र सरकार लोकतंत्र को खत्म कर रही है राष्ट्रीय पोषण अभियान कर्मी संघ के धरने में शामिल हुए पप्पू यादव

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला . उन्होंने कहा केंद्र की भाजपा सरकार पूरे देश में विपक्ष को खत्म करने को साजिश कर रही है। यहीं कारण है कि हर राज्य में मजबूत नेताओं को सरकारी एजेंसियों के माध्यम से परेशान व बदनाम कर रही है। राष्ट्रपति से देश में लोकतंत्र कायम रखने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की. जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार ने ईडी और सीबीआई के बल पर कर्नाटक,गोवा,महाराष्ट्र,मणिपुर में सरकार बनाई है. अब झारखंड बंगाल और अब बिहार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा हैं। केंद्र सरकार सी बी आई उपयोग करना लोकतंत्र खत्म करना चाहती हैं।

[smartslider3 slider=”2″]

 

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव आज राष्ट्रीय पोषण अभियान कर्मी संघ के धरने में भी शामिल हुए। धरने को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा प्रखंड परियोजना सहायक पद विलोपन कर रही हैं। जो अमानवीय हैं. हमारी मांग है कि इस परियोजना में शामिल सभी लोगों की नौकरी को सुरक्षित रखें. साथ ही एन एन एम कर्मियों के लिए नियमावली बनाकर इनकी नौकरी 60 साल किया जाए.

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रीय पोषण अभियान कर्मी को जबरन सेवा समाप्त करना अपराध हैं। हमारी मांग है कि समाजकल्याण विभाग इस योजना में शामिल सभी लोगों की नौकरी को सुरक्षित करें.. साथ ही एन एन एम कर्मियों का मानदेय बर्तमान महंगाई को देखते हुए पुनर्निर्धारण किया जाए।

You may have missed