हम कोर ग्रुप की बैठक में फैसला,8 सीटों पर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी पार्टी

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) का पूर्व से निर्धारित 10 अक्टूबर को हम पार्टी कोर कमेटी की बैठक संध्या 6:00 बजे से बुलाई गई थी ।
पार्टी के प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान ने बताया कि पार्टी के संस्थापक संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के गरिमामय उपस्थिति में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन की अध्यक्षता में कोर कमेटी की बैठक संपन्न हुई। कोर कमेटी की बैठक के पूर्व सभी सदस्यों ने समाजवादी नेता उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त किया।
दानिश रिजवान ने बताया कि कोर कमेटी की बैठक में आज 5 विषयों पर अहम निर्णय लिए गए जिसमें प्रतिमा 1 दिन के नोटिस पर कोर कमेटी की बैठक बुलाई जाएगी।


(2) लोकसभा चुनाव के लिए 8 सीटों का चयन एवं सम्मेलन जिन प्रमुख जिलों का चयन किया गया उसमें गया, नवादा, जहानाबाद, औरंगाबाद, जमुई, आरा, शिवहर, पूर्णिया, शामिल है।
(3) सदस्यता हेतु प्रदेश सदस्यता प्रभारी, जिला अध्यक्ष, प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षो की मॉनिटरिंग कमिटी बनाई जाएगी।
(4) 10 अक्टूबर 2022 से 31 दिसंबर 22 तक सदस्यता अभियान के तहत रसीद कटेगा।
(5)पार्टी के माननीय विधायक के क्षेत्र में 1 लाख सदस्य सदस्यता का लक्ष्य रखा गया है।


हम पार्टी के संस्थापक संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में मंत्री डॉक्टर संतोष कुमार सुमन,राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान, पूर्व मंत्री विधायक डॉ अनिल कुमार, विधायिका ज्योति मांझी, विधायक प्रफुल्ल मांझी, डॉ वीरेंद्र सिंह, बीएल वैश्यंत्री हम कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए।

You may have missed