तनाएरा ने पटना में फ्लैगशिप स्टोर के लॉन्च के साथ पूर्वी क्षेत्र में अपनी मौजूदगी को बनाया सशक्त

टाटा की ओर से भारत की एथनिक वियर ब्राण्ड तनाएरा ने पटना की बोरिंग रोड पर पहले स्टोर के लॉन्च के साथ बिहार में प्रवेश किया है। स्टोर का उद्घाटन श्री अम्बुज नारायण, चीफ़ एक्ज़क्टिव ऑफिसर, तनाएरा, श्री सोमप्रभ कुमार सिंह, रीजनल बिज़नेस हैड, ईस्ट और श्री अनिरबन बैनर्जी, रीटेल हैड, तनाएरा की मौजूदगी में किया गया।

3300 वर्गफीट में फैला तनाएरा का स्टोर एक बेहतरीन सैटिंग में पारम्परिक कारीगरी का अनूठा संयोजन प्रतीत होता है, जो बोरिंग रोड चौराहा पर स्थित है। यह भव्य स्टोर उपभोक्ताओं को खरीददारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है, जहां वे प्राकृतिक, शुद्ध एवं प्रमाणित फैब्रिक से तैयार की गई हस्तनिर्मित साड़ियों, ब्लाउज़ एवं रैडी-टू-वियर कुर्ता सेट की व्यापक रेंज की खरीददारी कर सकते हैं। विविध कारीगरी और टेक्सटाईल्स का जश्न मनाते हुए तनाएरा देश भर से व्यापक रेंज को एक ही छत के नीचे लेकर आई है, जिसमें शुद्ध कांजीवरम, बनारसी, साउथ सिल्क, पोचमपली, ईकत, मंगलगिरी, चंदेरी, माहेश्वरी, जामदानी, टसर शामिल हैं। दीवारों पर खूबसूरत मधुबनी कलाकारी, स्टोर का मुख्य आकर्षण केन्द्र है जो स्टोर की भव्यता को कई गुना बढ़ा देती है।

 

इस भव्य अवसर पर श्री अम्बुज नारायण, चीफ़ एक्ज़क्टिव ऑफिसर, तनाएरा ने कहा, बिहार कला की विरासत और इतिहास की समृद्ध धरोहर को अपने में समाए हुए हैं, हमें खुशी है कि हम पटना में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर खोलने जा रहे हैं। शादियों का सीज़न आ गया है, ऐसे में हम हाथ से बुनी साडियों, ब्लाउज़ एवं कुर्ता सेट की एक्सक्लुज़िव रेंज के साथ अपने उपभोक्ताओं का स्वागत करना चाहते हैं जो हर मौके और शादियों के उत्सव के लिए बेहतरीन है।

इस स्टोर के भव्य लॉन्च के साथ तनाएरा ने साड़ी प्रेमियों को पारम्परिक तरीकों से बुने डिज़ाइनों का अनुभव पाने के लिए आमंत्रित किया है। उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए तनाएरा 30 नवम्बर से 6 दिसम्बर 2022 तक शुरूआती गोल्ड कॉयन ऑफर भी लेकर आई है, जिसके तहत ब्राण्ड रु 20,000 से अधिक की खरीददारी करने वाले उपभोक्ताओं को 0.2 ग्राम का तनिष्क का सोने का सिक्का उपहार स्वरूप देगी।

You may have missed