18वें अधिवेशन में जुटे त्रिपाठी गुट के सैकड़ों अराजपत्रित कर्मचारी

बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ ;त्रिपाठी गुट के तत्वावधान में आयोजित 18 वां दो दिवसीय अधिवेशन का शनिवार को स्थानीय आई एम ए हॉल में कार्यक्रम के उद्घाटनकर्ता डॉ. अनिल कुमार, विधायक सह पूर्व मंत्री, बिहार सरकार ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉ. अनिल कुमार ने कहा कि बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ (त्रिपाठी गुट) एकमात्र कर्मचारी संगठन है जो कर्मचारियों का विशुद्ध संगठन है।

उन्होंने कहा कि इस संगठन की जो भी समस्या होगी मैं उसे सदन में लेकर जाऊंगा और सरकार से उन समस्याओं के निदान हेतु आग्रह करूँगा। इस कार्यक्रम के दरम्यान  उन्होंने जिलों से आए हुए प्रतिनिधि कर्मचारियों के साथ समस्याओं पर चर्चा किया।

 

परिचर्चा के क्रम में प्रांतीय अध्यक्ष राकेश सिंह, उपाध्यक्ष कपिलदेव नारायण यादव, महासचिव उमाशरण मंडल, कोषाध्यक्ष संदीप कुमार ने कर्मचारियों के मुख्य मांगों पर प्रकाश डाला तथा पुरानी पेंशन लागू करना, वेतन विसंगति दूर करना, अनुबंध पर नियुक्त कर्मियों को नियमित करने पर विशेष बल दिया। कार्यक्रम में महासंघ के अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष एवं महासचिव ने अपना – अपना प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर महासंघ कि कर्मचारी नेता राम विनय कुमार, महेश शर्मा, मुकेश कुमार, संजय कुमार, मुनीर खां, अजित कुमार सहित अन्य नेताओं ने बारी – बारी से सम्मलेन को सम्बोधित किया। मौके पर महासंघ के सैकड़ों कर्मचारी मौजूद रहे।

You may have missed