लजीज व्यंजन और वर्ल्ड क्लास सुविधाओं के साथ होटल सीपी पैलेस में मिलेगी लग्जरी सुविधाएं : विकास कुमार

लजीज व्यंजन के साथ वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी वाला होटल सीपी पैलेस मेहमानों के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब पटना वासियों को लग्जरियस पार्टी के साथ-साथ अच्छे व्यंजन के लिए कहीं और भटकना नहीं पड़ेगा। यह कहना है पटना के एग्जिबिशन रोड स्थित होटल सिटी पैलेस के जनरल मैनेजर विकास कुमार का। उन्होंने आज होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस होटल में 44 लग्जरियस और स्पेशलिस्ट कमरे हैं। साथ ही साथ पांच बड़े बैंक्विट हॉल भी इस होटल में मौजूद है, जो अब तक बिहार के किसी होटल में नहीं है। उन्होंने बताया कि यह बिहार का एकमात्र होटल है जहां 3 फ्लोर की पार्किंग फैसिलिटी मौजूद है जिसमें एक साथ 80 से 100 गाड़ियों की पार्किंग आसानी से की जा सकती है। यह इस होटल को पटना के अन्य होटलों से अलग बनाती है। उन्होंने यह भी बताया कि इस होटल में 15 से लेकर 800 तक की पार्टी ऑर्गेनाइज आसानी से की जा सकती है।

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान होटल के फूड एंड बेवरेज मैनेजर सुमंत सिंह ने बताया कि इस होटल की सबसे खूबसूरत चीजों में से एक यहां का खाना भी है, जो बेहद लजीज और स्वादिष्ट होने के साथ-साथ हेल्थ फ्रेंडली भी है। उन्होंने कहा कि होटल के सातवें फ्लोर पर अलफ्रेस्को प्योर वेज रेस्टोरेंट है जिसमें इंडियन चाइनीस तंदूर और कॉन्टिनेंटल फूड की विशेष रेंज उपलब्ध है। इसमें हमारे शेफ विनोद रावत की टीम पटना वासियों को लजीज व्यंजन परोसने को तैयार हैं। हर उम्र और हर वर्ग के लोगों के लिए होटल में कुछ ना कुछ विशेष सुविधाएं हैं जिसका आप सभी लाभ उठाएं।

उन्होंने होटल में चल रहे मानसून ऑफर के बारे में भी बातचीत की और कहा कि अभी होटल सीपी पैलेस में कॉरपोरेट और सोशल फंक्शन के लिए बेहतरीन मॉनसून ऑफर चल रहा है। इसके तहत ग्राहकों को 15% से लेकर 60% तक की छूट दी जा रही है। यह छूट इस साल के अक्टूबर महीने तक मान्य होगा। उन्होंने पटना वासियों से होटल के बारे में और जानकारी के लिए होटल बिजनेस करने का भी आग्रह किया।

You may have missed