मुख्यमंत्री जी जिनके घर शीशे के होते है वो दूसरों के घरों में पत्थर नहीं मारा करते- चिराग पासवान

लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष  चिराग पासवान ने कटिहार जिले में बिजली की सुचारू आपूर्ति को लेकर शांतिपुर्ण प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों पर पुलिस द्वारा निर्ममता पूर्वक गोली चलाने की घटना की कड़ी निंदा की है इस घटना को लेकर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री को घेरते हुए बिहार पुलिस प्रषासन को तनाषाह कहा है उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि आज फिर बिहार में नीतीश कुमार जी की तानाशाह पुलिस ने एक बिहारी की जान ले ली, गुनाह सिर्फ इतना की अनियमित बिजली बिल के खिलाफ धरना देना। आज पुनः यह साबित हो गया की बिहार में जंगलराज कायम है।


मुख्यमंत्री जी आपकी पुलिस समाज की प्रहरी है या कातिल?
मणिपुर की घटना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा देश के यषस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विरूद्ध आपत्तिजनक बयान पर ट्वीट कर कड़ा विरोध जताया है श्री चिराग ने नीतीश कुमार को मणिपुर की जगह बेगूसराय कांड मसरख में जहरीली शराब और आरा में नरसंहार पर बोलने की नसीहत दी हैं। श्री चिराग ने ट्वीट मे लिखा है कि अभी बिहार के माननीय मुख्यमंत्री जी ने बयान दिया है कि देश के प्रधानमंत्री जी घबराए हुए है, मणिपुर कांड पर बोलना चाहिए ।
श्रीमान। आप क्यों इतना चिंतित है, आपको भी बेगूसराय कांड पर बोलना चाहिए, मशरक में जहरीली शराब से हुई मौत और आरा में नरसंहार पर भी तो बोलना चाहिए था लेकिन आपसे पूछने के बाद तो आपका बयान आता है कि “हमको तो कुछ मालूम ही नहीं है, दिखवा लेते हैं।
मुख्यमंत्री जी जिनके घर शीशे के होते है वो दूसरों के घरों में पत्थर नहीं मारा करते।

You may have missed