तेजस्वी यादव जन विशवास यात्रा और रोड शो की सफलता से उत्साहित बिहारवासियों को दिया रैली में आने का न्योता

मात्र 10 दिनों में लाखों लोगों की उपस्थिति में 3500 किलोमीटर से अधिक की #जन_विश्वास_यात्रा जिसमें 1700 किलोमीटर रोड़ शो, नुक्कड़, गाँवों तथा चौक-चौराहों पर स्वतः स्फूर्त उमड़े जन सैलाब से रूबरू होकर संपूर्ण बिहार का सफल तूफ़ानी दौरा किया।

यात्रा के दौरान अद्वितीय जन विश्वास, अपार जन आशीर्वाद, अटूट जन प्रेम और अकाल्पनिक जन समर्थन पाकर जनता मालिकों के समक्ष नतमस्तक एवं कृतज्ञ हूँ। मुझे खेद है कि रात्रि में 3-4 बजे तक आप पलक पाँवड़े बिछाए सड़कों पर इंतज़ार करते रहे। मैंने समय पर पहुँचने की भरसक कोशिश की लेकिन आपके अप्रत्याशित उत्साह, उमंग और जोश के सामने निरंतर विलंब होता रहा। औसतन प्रतिदिन 16-17 घंटे हम बस में ही रहे, तब जाकर औसतन 350 किलोमीटर का सफ़र और निर्धारित 4-5 जिलों को कवर कर पाए। लगातार बोलते रहने से गला भी बैठ गया लेकिन आपके प्यार के समक्ष किसी भी चीज की परवाह नहीं की।

जाति-धर्म की संकीर्ण दिवारों को तोड़ यात्रा में मिला- यह मन्नतों, उम्मीदों और मुहब्बतों का जन विश्वास हम पर कर्ज हैं। यह मेरा वादा, संकल्प और प्रण है कि जिस जुनून और गर्मजोशी से आपने हमें आशीर्वाद दिया है उससे सौ गुना जिद्द व जज्बे से बिहार की महान जनता की सेवा करेंगे तथ नए दौर में भरोसे के सूर्योदय के साथ नया बिहार बनाएंगे।

आप सभी से परसों 3 मार्च, रविवार, पटना के गांधी मैदान में फिर मुलाकात होगी।

You may have missed