नीतीश कुमार को 1 घंटे सीएम रहना बिहार के भविष्य के लिए ठीक नहीं : सम्राट

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज आयोजित मिलन समारोह में पूर्व विधायक डॉ कुमार देवरंजन सिंह के नेतृत्व में हजारों नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इन सभी लोगों को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और पार्टी में स्वागत किया।

इस मिलन समारोह को संबोधित करते हुए श्री चौधरी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में 40 में से 39 पर भाजपा गठबंधन ने जीत दर्ज की थी। आप लोगों के पार्टी में आने के बाद पार्टी और मजबूत होगी और जो एक सीट की कसक पिछली बार रह गई थी, इस बार पूरी हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि नीतीश जी गड़बड़ा गए हैं। उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वे हमलोगों के अभिभावक और वरिष्ठ साथी हैं। राज्यपाल से आग्रह है कि उनका सम्पूर्ण मेडिकल चेकअप करवाएं।

भाजपा नेता ने कहा कि जिस तरह कल सीएम ने बयान दिया वह महिलाओं को शर्मसार कर गया। यह पीड़ा देने वाली घटना थी।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी बिहार के सीएम हैं। अब उन्हें आज 15 घंटे बाद याद आ रहा है कि वे ऐसा बोले हैं। अब ऐसे सीएम को एक घंटे भी सीएम की कुर्सी पर रहना बिहार के लिए सही नहीं।

आज सदस्यता लेने वालों में डॉ कुमार देवरंजन के अलावा शशि भूषण , राम जी, शैलेंद्र कुशवाहा, वीरेंद्र पासवान प्रमुख हैं।

उन्होंने कहा कि आज बिहार के सीमावर्ती लोगों को हवाई जहाज पकड़ने के लिए यूपी जाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार एयरपोर्ट और एनएच के लिए जमीन उपलब्ध नहीं करा पा रही है।

श्री चौधरी ने कहा कि अति पिछड़े से आने वाले कर्पूरी ठाकुर को दो बार सीएम बनने में जनसंघ ने मदद की। लालू प्रसाद जब पहली बार सीएम बने तब भी भाजपा के 39 एमएलए ने समर्थन दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने बराबर आरक्षण का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि बिहार में पंचायत चुनाव में आरक्षण तब मिला जब एनडीए की सरकार आई।

इस समारोह में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, मंगल पांडेय, प्रेम कुमार, जनार्दन सिग्रीवाल उपस्थित रहे।

You may have missed