लखीसराय में हुए नरसंहार के खिलाफ जिला समाहरणालय परिसर में भाजपा का महाधरना

लखीसराय जिला भाजपा की ओर से वहां के समाहरणालय परिसर में विगत दिन हुए नरसंहार के खिलाफ आयोजित महाधरना को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि पूरे बिहार में बालू, दारू व जमीन माफिया के आतंक से भय व दहशत व्याप्त है। अपराधियों के आतंक से पूरा बिहार थर्रा रहा है। बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सरकार और प्रशासन इस मामले में फर्जी प्रेम प्रसंग की कहानी गढ़ कर अपनी अकर्मण्यता को छुपा रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा कि लखीसराय में विगत 20 नवम्बर को एक ही परिवार के तीन लोगों का संहार हुआ वहीं तीन अन्य लोग आज भीस्ट्रेचर पर है। यह दुभाग्यपूर्ण है। नीतीश बाबू को क्या हो गया है? जनता के सहयोग ने अपराधमुक्त बिहार के लिए ही भाजपा ने पांच-पांच बार नीतीश कुमार को बिहार का मुख्यमंत्री बनाया मगर आज वे पूरे बिहार के अपराधियों के हवाले कर दिए हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है। 2005 से लेकर 2013 तक स्पीडी ट्रायल चला कर अपराधियों को सजा दी जाती थी। इसके कारण अपराधियों में कानून का भय था, मगर अब अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है। भाजपा किसी भी कीमत पर बालू, दारू और जमीन माफियाओं को बख्शने वाली नहीं है।

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने धरना को सम्बोधित करते हुए कहा कि अपना खून-पसीना बहा कर भाजपा ने बिहार से जंगल राज को खत्म किया था, मगर नीतीश कुमार ने जंगलराज वालों से ही गलबहिंया कर एक बार फिर बिहार में गुडा राज कायम कर दिया है, जिसे वे जनता का राज बताते हैं। उन्होंने आक्रोश व्यक्त करते हुए कि सरकार के इशारे पर स्थानीय प्रशासन और पुलिस प्रेम प्रसंग की फर्जी कहानी गढ़ कर अपनी अकर्मण्यता को छुपा रहा है। केवल लखीसराय में ही नहीं पूरे बिहार में सरकार बालू, दारू व जमीन माफिया को संरक्षण दे रही है।

महाधरना को विधायक सुरेन्द्र मेहता, भाजपा नेता ललन मंडल, राजेन्द्र प्रसाद सिंह, पूर्व विधायक व प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल, राजेश झा ‘राजू’, नरेश साव, सुनील सेवक, श्रीप्रकाश भगत, संजय कुमार व रीतेश कुमार आदि ने भी सम्बोधित किया।

You may have missed