देश की जनता 2024 में भारतीय जनता पार्टी से मुक्त होना चाहती है – श्रवण कुमार

बुधवार को जनता दल (यू0) मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री  श्रवण कुमार एवं लघु व जल संसधान मंत्री  जयंत राज ने प्रदेशभर के सभी जिलों से पहुंचे आम लोगों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निराकरण हेतु सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए  ग्रामीण विकास मंत्री  श्रवण कुमार ने कहा कि देश की जनता 2024 में भाजपा से मुक्ति चाहती है। इसके लिए भाजपा के एक उम्मीदवार के खिलाफ इंडिया गठबंधन का एक उम्मीदवार होना जरूरी है। कांग्रेस की  विधायक श्रीमती नीतू सिंह के बयान पर माननीय मंत्री  श्रवण कुमार ने कहा कि यह बात सही है कि श्री नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन के सबसे विश्वसनीय चेहरा हैं।  नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के अंदर जो विकास के कार्य हुए हैं वह आज पूरे देश के लोगों को पसंद आता है।

बिहार सरकार के  लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज ने लोकसभा सांसद  सुनील कुमार ‘‘पिंटू’’ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव के समय राजनीतिक परिस्थितियों के अनुसार कुछ लोगों का मन डोलने लगता है। भाजपा के भी कई  सांसद और बड़े नेता का मन डोल रहा है और वो हमारी पार्टी के संपर्क में है।  जयंत राज ने कहा कि जो लोग भारतीय जनता पार्टी की तरफदारी कर रहे हैं उन्हें नैतिक तौर पर जनता दल यू0 से इस्तीफा दे देना चाहिए।

इस दौरान बिहार सरकार के पूर्व मंत्री  भगवान सिंह कुशवाहा उपस्थित रहे।

You may have missed