राजद विधायक राकेश कुमार रौशन ने फिर शुरू किया जनता दरबार ,सैकड़ों लोगों की सुनी समस्या

 बिहार विधान सभा  मानसून सत्र के बाद एक बार फिर से इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद  विधायक  राकेश कुमार रौशन  ने इस्लामपुर प्रखंड के आरजेडी कार्यालय में जनता दरबार लगाया। जनता दरबार में विभिन्न जगहों से आए हुए आम  जनता ने अपने समस्याओं को विधायक जी को बताया जिसमे  मुख्य रूप से मुख्य मंत्री नीतीश कुमार के  ड्रीम प्रोजेक्ट हर घर नलजल का लाभ नहीं मिलने और  पेय जल की समस्या झेलने की समस्या से रूबरू कराया  पंचायत वेशमक के वार्ड 3 तथा आत्म पंचायत के ग्राम आत्मा में करीब तीस घरों को नल का जल से पानी नहीं मिलने से पेय जल की काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा हैं।इसके अलावे अन्य कई समस्याओं से राजद विधायक को अवगत कराया।

राजद विधायक राकेश रौशन ने तुरंत करवाई करते हुए दूरभाष के माध्यम से विभिन्न पदाधिकारियों को समस्याओं से अवगत कराकर तुरंत समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर प्रखण्ड अध्यक्ष मोहम्मद इसराइल उर्फ बरबाद सिंह , नगर अध्यक्ष उपेन्द्र यादव, सतेंद्र प्रसाद मिथिलेश यादव रामबचन जी , अमित जी , अमरजीत कुमार, मनीष कुमार, असगर इमाम,तरुण कुमार, अरुण कुमार, सुनील यादव, बब्लू, यादव समेत राजद के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे ।

 विधायक राकेश कुमार रौशन  ने जनता दरबार के बाद वेश्मक पंचायत के ग्राम हरवंशपुर में विधायक फंड से निर्मित  समुदायिक भवन का उद्घाटन किया जिससे वेश्माक पंचायत सहित हरवंश पर के ग्रामीणों में बहुत उत्साह और हर्षित है साथ ही  विधायक ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए हमसे जितना भी बनेगा हम हर समय आपके साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे और आपके सुख दुख के घड़ी में हमेशा मै आपके साथ खड़ा रहूंगा।

You may have missed