जदयू के पूर्व विधायक अपने पियक्कड़ सम्मेलन में जदयू से किसे बुलाएंगे? – मनोज शर्मा

न्यूज़ डेस्क –  जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह या तो सरकार से बहुत ऊपर की चीज हो गए हैं या फिर उन्हें इस बात का एहसास नहीं रहता कि वह क्या कह रहे हैं। उन्होंने सिर्फ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री संजय जायसवाल जी के बारे में ही अनाप शनाप नही बोला है अपितु एक समाज के के बारे में उन्होंने आपत्तिजनक जनक टिप्पणी की है। श्याम बहादुर सिंह विधायक रहते हुए जिस तरह से विधायी गरिमा को ठेस पहुंचाई थी, उसी तरह से अब यह बिहार के बड़े नेताओं की भी गरिमा का ख्याल नहीं रख रहे हैं। अक्सर नशे में रहने वाले श्याम बहादुर सिंह अपनी लड़खड़ाती जुबान से जिस तरह से शराब का महिमामंडन कर रहे हैं इससे साफ पता चलता है कि इनके लिए शराबबंदी कानून कोई मायने नहीं रखता। प्रशासन को ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने यहां तक घोषणा कर दी कि वह पटना के गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन करेंगे। अब श्याम बहादुर सिंह इस सम्मेलन में किसे-किसे बुलाएंगे यह भी तय कर ले। क्योंकि वह जदयू के नेता हैं तो उनके सभी मित्र जदयू से ही होंगे तो, किन-किन जदयू नेताओं को इस सम्मेलन में बुलाएंगे और कौन इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि होंगे, अभी बता दे। ताकि लोग यह समझ सके कि किस तरह से सत्तारूढ़ दल में रहकर श्याम बहादुर सिंह यह अनोखा सम्मेलन बुलाने वाले हैं।

 यह भी सच है कि लगातार तीन बार जदयू ने उन्हें विधानसभा का टिकट देकर विधायक बनाया है। हर बार उन्होंने विधानसभा की मर्यादा और विधायक होने की मर्यादा को तार-तार करते हुए नाचते गाते रहे हैं। अक्सर वह शराब के नशे में रहते हैं।  बिहार सरकार  और सहयोगी पार्टी जदयू श्याम बहादुर सिंह पर जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई करें। क्यों कि उनके इस व्यवहार से लोगों को आघात पहुंचा है और ऐसे में मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार का सम्पूर्ण शाराबन्दी का सपना टूट जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed