जदयू के स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान का शुभारंभ

न्यूज़ डेस्क – बिहार प्रदेश जदयू अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में आज पूरे बिहार में जदयू के स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान का भव्य शुभारंभ हुआ। पटना स्थित प्रदेश मुख्यालय में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने इस अभियान का शुभारंभ किया, जहां बड़ी संख्या में दल के साथियों, शुभचिन्तकों एवं समर्थकांे ने उन्हें अपने-अपने योगदान का चेक सौंपा।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ भवन निर्माण मंत्री श्री अशोक चौधरी, विधान पार्षद श्री संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी, विधान पार्षद एवं प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री ललन सर्राफ, राष्ट्रीय सचिव श्री रवीन्द्र सिंह, मुख्यालय महासचिव श्री मृत्युन्जय कुमार सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे। इसके साथ ही सभी जिलों में भी जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं जिला संग्रह प्रभारी की उपस्थिति में इस अभियान का शुभारंभ हुआ। इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का खास ध्यान रखा गया।


प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने इस मौके पर कहा कि पूरे बिहार में दल के साथियों, शुभचिन्तकों एवं समर्थकांे ने इस अभियान को लेकर जो उत्साह दिखाया है, उससे मैं अभिभूत हूँ। हम सबके नेता माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू ने न्याय के साथ विकास को संभव करके दिखाया है। हमारे नेता ने बिहार का पुराना गौरव लौटाया है। जदयू के सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है कि अपने नेता और अपनी पार्टी को मजबूती प्रदान करें।
श्री कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के विस्तार एवं मजबूती प्रदान करने के लिए जरूरी है कि पार्टी आर्थिक रूप से भी सुदृढ़ हो। हमें जदयू को राष्ट्रीय पार्टी बनाना है। इन लक्ष्यों को ध्यान में रखकर हमने वरिष्ठ नेताओं एवं समर्पित साथियों को विशेष प्रभार दिया है। हमें पूर्ण विश्वास है कि इस अभियान को ऐतिहासिक सफलता मिलेगी।


प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री ललन सर्राफ ने इस मौके पर कहा कि अभियान की शानदार शुरूआत के लिए दल के साथी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि यह अभियान जिलों के साथ ही प्रखंडों और पंचायतों में भी चलेगा। मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार में आस्था रखने वाले सभी साथी इस पूर्णतः स्वैच्छिक अभियान में अपना योगदान दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed