गोलीबारी की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने किया एक को गिरफ्तार 13 नामजद

 हिलसा थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव में गुरुवार की दोपहर दो गुटों के बीच गोलीबारी व मारपीट के मामले में तेरह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव में आपसी वर्चस्व के लेकर बूंदी प्रसाद एवं सरयुग प्रसाद के बीच पूर्व से विवाद चला आ रहा है। जिसको लेकर मारपीट एवं गोलीबारी का घटना हुई थी। इस घटना में दोनों गुटों की ओर से एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

घटना के संबंध में अवधेश प्रसाद के द्वारा थाना में लिखित आवेदन दिया था। इसमें हिमांशु कुमार, बिंदु प्रसाद, मुसाफिर प्रसाद ,शिव शंकर कुमार, बाल्मीकि कुमार, शैलेश कुमार, राहुल कुमार ,अभय कुमार समेत 8 लोगों को आरोपी बनाया गया है। दूसरी ओर बिंदु कुमार की ओर से आशुतोष कुमार ,सरयुग प्रसाद, विजय प्रसाद, रंजीत प्रसाद, सुजीत कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

इस प्रकार इस मामले में कुल 13 व्यक्तियों को आरोपी बनाया जा चुका है। घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस अचानक हरकत में आ गई है।

पुलिस ने छापामारी के दौरान राहुल कुमार नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शेष अन्य भक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन गिरफ्तारी अभियान चला रही है। घटना के बाद गांव में दो गुटों के बीच जबरदस्त तनाव बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed