आजादी के अमृत महोत्सव पर,रेल सुरक्षा बल/दानापुर ने निकाली मोटर साईकिल रैली

आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आज दिनांक 1 जुलाई 22 (शुक्रवार) को रेलवे सुरक्षा बल (RPF) दानापुर के द्वारा मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय से मोटर साईकिल रैली निकाली गई। मोटरसाईकिल रैली को मंडल रेल प्रबंधक, श्री प्रभात कुमार एवं सीनियर कमांडेंट द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
मंडल रेल प्रबंधक ने बताया आज देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है। विविध कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को याद दिलाया जा रहा है कि यह जो देश को आजादी मिली वह आजादी कई कुर्बानियों के पश्चात मिली है। यह मोटर साईकिल रैली दानापुर मंडल के प्रमुख स्टेशन पटना, जहानाबाद,नवादा,राजगीर, नालंदा,किऊल,मोकामा,बख्तियारपुर,,आरा एवं बक्सर होते हुए,13.7.22 को वापस दानापुर आएगी तथा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दिनांक -14.7.22 को दानापुर से चलकर यह मोटरसाईकिल रैली जोनल मुख्यालय, हाजीपुर पहुँचेगी।

मोटरसाईकिल रैली के सदस्य यात्रा के दौरान जनता के बीच देश प्रेम भाईचारा की भावना रेलवे के संरक्षा एवं सुरक्षा आदि के बारे में जागरूक करेंगे।

विदित हो कि आजादी के अमृत महोत्सव की शुरूआत 12 मार्च 2021 को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा शुरू किया गया है;जो कि 15 अगस्त 2023 तक चलेगा।
इस दौरान अन्य शाखा अधिकारी , आर.पी. एफ. के जवान एवं रेल कर्मी मौजूद रहे।

You may have missed