मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगर मूर्ति बनाने में अक्षम है तो राज्य सरकार हमें दे ज़मीन हम बनाएँगे डॉ राजेंद्र प्रसाद जी की बिहार में गगन चुंबी मूर्ति : मनीष सिन्हा

इंडिया पॉज़िटिव द्वारा डॉ राजेंद्र प्रसाद जी की 138 वीं जन्मजयंती पर तीन दिवसीय कार्यक्रम कर रही है आयोजित कर रही हैं । आज पटना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में संगठन के सचिव मनीष सिन्हा ने बताया की सबसे पहले 2 तारीख़ को डॉ राजेंद्र प्रसाद जी की जन्मस्थली जीरादेई ( सिवान ) में जनसभा आयोजित कर रही हैं , फिर 3 तारीख़ को उनके पटना के स्कूल टीके घोष में एक नया क्लासरूम बना कर उद्घाटन कर रही है ।

मुख्य कार्यक्रम 4 तारीख़ को पटना के ज्ञान भवन में देशरत्न कांक्लेव का आयोजन कर रही है । *जिसमें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह , सांसद रविशंकर प्रसाद , भाजपा बिहार अध्यक्ष संजय जयसवाल , सम्राट चौधरी , संजीव चौरसिया भी रहेंगे वहीं बॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकार संजय मिश्रा , चंदन रॉय ( पंचायत वेब सिरीज़ ) और लोक गायिका देवी जी रहेगी ।

मनीष सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस में सीधे राज्य सरकार से माँग कर दी की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अगर राजेंद्र प्रसाद जी की मूर्ति बनवाने में अक्षम है तो हमें राज्य में दे ज़मीन हम बिहार की जनता के साथ मिलकर बनाएँगे । जब पटेल जी की मूर्ति गुजरात में बन सकती है तो बिहार की शान राजेंद्र प्रसाद जी की गगन चुंबि मूर्ति स्टैचू आफ विज़्डम हमारे राज्य में क्यों नहीं बन सकता । उन्होंने यह तक कहा की बिहार के हर गांव से लोहा व अन्य योगदान लेकर हम ये मूर्ति बनाने की योजना रखते है । वहीं भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल जी ने कहा , राजेंद्र प्रसाद जी के साथ कोंग्रेस की सरकार ने अन्याय किया है , अब सही समय आ गया है उन्हें उचित सम्मान दिलाया जाए , इसके लिए अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलना पड़े तो हम वहाँ भी जाएँगे । इंडिया पॉज़िटिव की तरफ से सूजा सौरभ , भाजपा के ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री मुकेश नंदन साहू , चंदन सिंह और बी. बी वर्मा ने अपनी बात रखी ।

You may have missed