राहुल गांधी की सोच में नफरत है: रविशंकर प्रसाद

बिहार भाजपा कार्यालय में पटना साहिब सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी और भारत जोड़ों यात्रा पर निशाना साधा।
इस मौके पर श्री प्रसाद ने कहा की राहुल गांधी ने अपनी पार्टी को तो जोड़ नही सके चले है देश को जोड़ने की बात करने। ज्ञात हो कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने कहा था की मोहब्बत का पैगाम लेकर आया हूं लेकिन मेरा सवाल है की देश को टुकड़े टुकड़े की सोच रखने वाले टुकड़े गैंग के सक्रिय सदस्य के साथ ये कौन सी देश को जोड़ की बात कर रहे है।

श्री प्रसाद ने राहुल गांधी से सवाल करते हुए कहा की देश से नफरत करने वालो के साथ चलकर देश को कौन सी जोड़ने की बात कर रहे है। हिंदुस्तान कभी भी सेना का अपमान को बर्दास्त नही करता लेकिन राहुल गांधी का बार बार सेना के शौर्य पर सवाल उठना बहुत शर्मनाक है।
जम्मू कश्मीर में तिरंगा लहराएंगे राहुल गांधी के इस बयान पर श्री प्रसाद ने कहा की तिरंगा सबों का है इसे लहराना भी चाहिए क्योंकि जम्मू कश्मीर हमारा अभिन्न अंग है लेकिन जम्मू कश्मीर में ये माहौल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने दिया है। इसी जम्मू कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने के लिए डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया था। आज नरेंद्र मोदी जी के सशक्त नेतृत्व क्षमता के कारण आज जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म हो चुका है, आज जम्मू कश्मीर सही मायने में भारत का अभिन्न अंग है

इस मौके पर उपाध्यक्ष शिधार्थ शम्भू, प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल,अरविन्द सिंह, मंत्री अजय यादव, मीडिया इंचार्ज राजेश कुमार झा आदि उपस्थित रहें।

You may have missed