पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री स्व0कैप्टन जयनारायण निषाद की चतुर्थ पुण्यतिथि समारोह आयोजित

पुनाईचक अवस्थित बिहार निषाद संघ के प्रदेेश कार्यालय भवन में संघ के प्रदेश अध्यक्ष ई हरेंद्र प्रसाद निषाद के अध्यक्षता में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री स्व0कैप्टन जयनारायण निषाद की चतुर्थ पुण्यतिथि का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में उपस्थित लोगों ने स्व0कैप्टन जयनारायण निषाद के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की।अध्यक्ष ई हरेंद्र प्रसाद निषाद ने लोगों राजनीतिक में चढ-बढ हिस्सा लेने और अपने वर्ग के जनप्रतिनिधियों की संख्या बढाने की अपील की।प्रधान महासचिव धीरेन्द्र कुमार निषाद ने कहा कि कैप्टन निषाद अपने मेहनत व सघर्ष के बूते राजनीतिक कर 18 वर्षो तक हाजीपुर नगर पालिका के चेयरमैन रहे और मुजफ्फरपुर से चार बार सांसद चुने गये।ये बिहार के राजनीति में लम्बे समय तक सक्रिय रहकर दलितों,पिछडों,अतिपिछडों एवं वंचितों के सर्वांगीण विकास हेतु अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया। कैप्टन निषाद की पुत्र वधू रमा निषाद ने कहा कि इनका पूरा राजनीतिक जीवन निषादों के लिए प्रेरणास्रोत है इन्होने बिहार में हो रहे नगर निकाय के चुनाव मेॅ भिन्न-भिन्न पदों के लिए निषाद प्रत्यासी को एक जुटता के साथ जीताने की अपील की।

महासचिव उमेश मंडल ने कैप्टन निषाद की आदमकद प्रतिमा पटना के किसी पार्क में लगाने की मांग की।संरक्षक नवल किशोर निषाद ने निषाद समाज के बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूकता लाने की जरूरत बताया।


बैठक में दिलीप कुमार निषाद, सुरेश प्रसाद, राजेन्द्र सिंह, कैलास सहनी उपमेयर प्रत्याशी  कुसुम देवी सहित भारी संख्या में महिलाओ ने भाग लिया।

You may have missed