पीएम मोदी और बेरोजगारी को लेकर सबसे नया लोकगीत ‘नथिया झकास’ हुआ वायरल

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए 15 लाख रुपए के वादे और बेरोजगारी में घर बैठक लोगों को लेकर लोकगायक अमित आशिक और मानिता श्री ने गाना ‘नथिया झकास’ गाया है, जिसमें आम आदमी की गरीबी और बेरोजगारी के दंश को दिखाया गया है। यह अपने आप में एक नया और अनोखे अंदाज में प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत है। इस वजह से यह लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है और अब यह वायरल भी होना शुरू हो गया है।

 

वहीं लोकगीत ‘नथिया झकास’ को प्रोड्यूसर आदित्य कुमार झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को 15 लाख रुपए अकाउंट में देने का वादा किया था, जिससे लोगों को खूब उम्मीद बंधी थी। वो तो किसी के अकाउंट में आए नहीं गए। ऊपर से बेरोजगार ने सबों की कमर तोड़ दी। इस गाने में इसे मर्म को हमने प्रस्तुत किया है, जिससे लोग खुद को कनेक्ट कर पा रहे हैं। यह इस तरह के लोकगीत का सबसे नया गाना है। इसमें देश की अर्थव्यवस्था के साथ आम लोगों की जिंदगी का सार छुपा है।

आपको बता दें कि लोकगीत ‘नथिया झकास’ का लिरिक्स राहुल जडेजा का है। म्यूजिक रौशन सिंह का है। वीडियो डायरेक्टर पावन पीसी हैं। कोरियोग्राफर राहुल यादव हैं। डीओपी नीरज यादव और निरंजन हैं।

You may have missed