डोमिसाइल नीति पर शिक्षक अभ्यर्थियों को हम पार्टी का समर्थन:- जीतन राम मांझी

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के संस्थापक संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में पूर्व मंत्री डॉ0 संतोष कुमार सुमन ने डोमिसाइल नीति को हटाए जाने के खिलाफ बिहार के शिक्षक अभ्यर्थियों की मांग पर कहा हम पार्टी उनकी मांग का समर्थन करता है ।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा की डोमिसाइल नीति को हटाने को लेकर पूरे बिहार की जनता में आक्रोश की लहर है । हम पार्टी डोमिसाइल नीति को लागू करने के पक्ष में है । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी और उनके शिक्षा मंत्री ने बिहार के प्रतिभाशाली बिहारी प्रतिभा वाले बच्चों पर टिप्पणी कर बिहारी प्रतिभा का अपमान किया है । हम बिहार के शिक्षक अभ्यर्थियों के मांग का समर्थन करते हैं और उनके संघर्ष में हमारी पार्टी उनके साथ हर समय खड़ी है।

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री डॉ० संतोष मांझी ने कहा कि हमारे एक-एक कार्यकर्ता डोमिसाइल नीति के पक्ष में उनके साथ खड़े हैं । डोमिसाइल नीति खत्म कर केंद्र की सत्ता की लोलुपता ज्यादा नजर आती है । डोमिसाइल नीति हटा कर हमारे बिहार के बच्चों के साथ की गई हक मारी को बिहार की जनता माफ नहीं करेगी ‌

You may have missed