राजद न ‘माई ‘ की पार्टी है न ‘ बाप ‘ की पार्टी है, यह सिर्फ ‘ परिवार ‘ की पार्टी है : भीम सिंह

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री भीम सिंह ने आज राजद पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि राजद न ‘ माई ‘ की पार्टी है न ‘बाप ‘ की पार्टी है, यह सिर्फ परिवार की पार्टी है।

उन्होंने राजद के नेता तेजस्वी यादव द्वारा राजद को ‘बाप’ की पार्टी बताए जाने पर जोरदार पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी के पिताजी लालू प्रसाद कहते है कि राजद ‘ माई ‘ की पार्टी है जबकि उनके पुत्र तेजस्वी अब राजद को ‘ बाप ‘ की पार्टी बता रहे है। उन्होंने कहा कि पहले ये बाप – बेटा ही तय कर लें कि राजद किसकी पार्टी है।

श्री सिंह ने कहा कि वास्तविकता है कि राजद न माई की न बाप की बल्कि यह सिर्फ परिवार की पार्टी है। बिहार को विनाश की ओर ढकलने वाली पार्टी है।

उन्होंने भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कहा कि तेजस्वी और उनके आका राहुल गांधी उखड़े पैर को जमाने के लिए रोज तरह तरह के नारे दे रहे है, लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती।

उन्होंने कहा कि राजद शुरू से पिछड़ों के नाम पर राजनीति की लेकिन अपनी जाति का भी भला नहीं की। दूसरी ओर भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की नीति पर चलती है।

उन्होंने कहा कि जब भाजपा को दो लोगों को राज्यसभा भेजने का मौका मिला तो दोनो पिछड़ी जाति के उम्मीदवार को राज्यसभा भेजने का काम किया। उन्होंने कहा कि मैं जिस चंद्रवंशी समाज से आता हूं इस समाज का पहला व्यक्ति हूं जो राज्यसभा जाऊंगा।

उन्होंने कहा कि लाख प्रयास कर ले लेकिन राजद अगले लोकसभा चुनाव में जीरो पर आउट होगी।

इधर प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए विधायक प्रणय यादव ने कहा कि राजद लोकतांत्रिक पार्टी नहीं है, इसमें सिर्फ एक परिवार की चलती है। राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद है जबकि विधान परिषद में विपक्ष को नेता राबड़ी देवी हैं।

विधायक केदार गुप्ता ने भी राजद को निशाने पर लेते हुए कहा कि अब तक इन्होंने अति पिछड़े को ठगने का काम किया। उन्होंने कहा कि जब इन्हें राज्यसभा भेजने का भी मौका मिला तो बिहार के यादव नहीं दिखे, हरियाणा के यादव को राज्यसभा भेजा।

इस प्रेस वार्ता में प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल और सह मीडिया प्रभारी अमित प्रकाश बबलू भी उपस्थित रहे।

You may have missed