नियमावली के तहत रालोजपा का कार्यालय आवंटन रद्द किया गया- जयंत राज

बुधवार को जद(यू0) प्रदेश कार्यालय, पटना में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के  भवन निर्माण मंत्री  जयंत राज और  शिक्षा मंत्री  सुनील कुमार ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे आमजनों की समस्याओं से रूबरू हुए एवं उनके त्वरित निष्पादन हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए  भवन निर्माण मंत्री  जयंत राज ने कहा कि रुपौली विधानसभा उपचुनाव में बड़े अंतर से एनडीए प्रत्याशी की जीत होगी। लोकसभा चुनाव में  बीमा भारती का जो राजनीतिक हश्र हुआ था वही हश्र विधानसभा उपचुनाव में भी होना तय है।  जयंत राज ने रालोजपा का कार्यालय आवंटन रद्द किए जाने पर कहा कि सरकारी नियमावली के तहत कार्रवाई हुई है, राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है। साथ ही उन्होंने बताया कि रालोजपा को आवंटित आवास का किराया बीते 2 वर्षों से बाकी था।

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत तय: सुनील कुमार

शिक्षा मंत्री  सुनील कुमार ने कहा कि प्रचार-प्रसार के क्रम में रुपौली के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करने के बाद एनडीए प्रत्याशी की जीत को लेकर हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं।  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रुपौली में विकास के अनेकों कार्य किए हैं। वहाँ की विधि-व्यवस्था को सुदृढ़ किया है एवं समाज सुधार की दिशा में भी कई अहम कदम उठाये हैं। साथ ही  सुनील कुमार ने कहा कि शिक्षकों के स्थानांतरण और पदस्थापना संबंधित नई नीति बनाने के लिए शिक्षा विभाग द्वारा उच्चस्तरीय कमिटी का गठन किया गया है। शिक्षकों की वास्तविक समस्याओं का अवलोकन कर गठित कमिटी अगले 2-3 सप्ताह में अपना विस्तृत रिपोर्ट देगी।

You may have missed