भाजपा नेता नीलेश यादव के ठिकानों पर बड़ी मात्रा में शराब बरामद ,भाजपा नेता अब तक है फरार

न्यूज़ डेस्क –  पटना पुलिस ने बुधवार की देर रात दीघा थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता नीलेश यादव के कोका कोला एजेंसी में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप को बरामद की है।
पुलिस ने जब भाजपा नेता के कोको-कोला एजेंसी में छापेमारी किया तो कीमती शराब के 17 बड़ी बोतल बरामद हुए।
शराब तस्करी से जुड़े 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं । पुलिस बीजेपी नेता के गिरफ्तारी में विभिन्न जगहों पर छापे मार रही है ।
भाजपा नेता की पत्नी दीघा पश्चिमी से वार्ड पार्षद है और हाल में उप मेयर की चुनाव लड़ा था,जिसमें वे हार गयी थीं ।
भाजपा नेता के ठिकाने पर अवैध शराब शराब के कारोबार की खबर सुबह राजधानी में जंगल की आग की तरह फैल गई। लोगों में इस बात को लेकर गहरा रोष था कि सत्तारूढ़ दल के लोग ही शराब की तस्करी में शामिल हैं।
खुद भाजपा के नेता इस तस्करी में शामिल होने से लोगों में गुस्सा भी गहरा रहा है । लोगों का मानना है कि भाजपा के लोग शराब , ड्रग्स आदि की नशीली वस्तुओं की तस्करी कर युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रहे हैं और नशे के जाल में ढकेल रहे हैं ।


राष्ट्रवाद, शूचिता आदि की दुहाई देने वाले पार्टी भाजपा के लोग इस प्रकार के धंधे में लिप्त हैं।
पुलिस सूत्रों की माने तो भाजपा से जुड़े एवं दिनेश यादव से जुड़े तमाम लोगों की गहराई से छानबीन की जाएगी।
दरअसल , सरकार के निर्देश पर पुलिस ने राजधानी में शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई पुलिस ने शुरू कर दी है । इसी क्रम में पुलिस को सूचना मिली की दीघा स्थित कोको-कोला एजेंसी से विदेशी कीमती शराब की तस्करी की जा रही हैं ।
वरीय पुलिस अधिकारियों को सूचना देते हुये थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने भारी पुलिस बल के साथ कोको-कोला एजेंसी में रेड किया । पुलिस को देखते ही इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर 7 लोगों को दबोच लिया ।
कई भागने में कामयाब रहे लेकिन पुलिस के हाथ सीसीटीवी हाथ लग गयी हैं ।  पुलिस ने कोको-कोला एजेंसी में तलाशी लेना शुरू किया तो कीमती शराब 100 पाइपर और रॉयल स्टेज की 17 बड़ी अंग्रेजी शराब बरामद किया हैं ।  गिरफ्तार लोगों ने पुलिस को बताया की कोको-कोला एजेंसी बीजेपी नेता सह पूर्व मुखिया नीलेश यादव उर्फ निलेश मुखिया का हैं ।
सूत्रों की मानें निलेश मुखिया पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे । पुलिस का कहना है की कोको-कोला एजेंसी नीलेश यादव की है। अब विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी । एजेंसी को सील किया जायेगा । पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है । लोगों में आश्चर्य है कि शराबबंदी कानून का माखौल उड़ाने में खुद सत्तारूढ़ दल के नेता ही शामिल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed