फ़िल्म “रानी बेटी राज करेगी” में संजना पांडेय के अभिनय की जमकर हो रही है तारीफ़

 न्यूज़ डेस्क – अब अभिनेता के नाम पर नहीं अभिनेत्रियों ने भी अपने दम पर सिनेमा को हिट कराना शुरू कर दिया है।  भोजपुरी अभिनेत्री संजना पांडेय का मानना है कि फ़िल्म स्टार कास्ट के साथ उसके सब्जेक्ट पर ज्यादा डिपेंड करता है। अगर सब्जेक्ट में दम हो तो अभिनेत्री भी फिल्में चला सकती है।

संजना पांडेय ने कहा कि फिल्म “प्रीत के दामन” के बाद एक बार फिर से हाल ही मे प्रदर्शीत फ़िल्म ‘रानी बेटी राज करेगी’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। लगातार 3 हफ्ते से यह फ़िल्म जबरदस्त टीआरपी टेलीविजन पर लेकर आ रही है। लोग इस फ़िल्म को बेहद पसंद कर रहे हैं और इसके प्रसारण का डिमांड लगातार बना हुआ है, जो बताता है कि कथाप्रधान फिल्में दर्शको को बेहद पसंद आती हैं।

उन्होंने कहा कि भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी कुछ बदल गया। अब दर्शक अब कथाप्रधान फिल्मों को पसंद कर रहे हैं। मेरा मानना है कि फिल्में अभिनेत्री भी चला सकती हैं, अगर उस फिल्म की कहानी मजबूत हो। अभिनेत्रियां किसी से कम नहीं, लेकिन अक्सर फ़िल्म की कहानी मेल कास्ट को ध्यान में रखकर लिखा जाता है, जिससे ये लगता है कि फ़िल्म वही चला रहे हैं। लेकिन सही मायने में अगर फीमेल कास्ट बेस्ड मजबूत कहानी हो तो दर्शक उसे भी पसंद करती हैं। यह मेरा मानना है और यह मेरी फिल्मों के अनुभव से मैं बता रहा हूं। संजना पांडे ने बताया की संजना आज – कल उत्तर प्रदेश में गायक गुंजन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म “कुंवारी कन्या” की शूटिंग कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed