रेल के “कोरोना वारियर्स”का महाप्रबंधक,पूर्व मध्य रेल द्वारा सम्मान

न्यूज़ डेस्क –  रविवार को पूर्व मध्य रेल के दानापुर मंडल अस्पताल के सम्मेलन कक्ष में “कोरोना वारियर्स” के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।
समारोह का उद्घाटन पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक श्री अनुपम शर्मा के द्वारा किया गया ।


इस अवसर पर पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन /हाजीपुर की अध्यक्षा श्रीमती भारती शर्मा एवं महिला कल्याण संगठन / दानापुर की अध्यक्षा श्रीमती मीनाक्षी कुमार सहित संगठन की अन्य सदस्याएं भी समारोह में उपस्थित थीं ।
कार्यक्रम में मंडल रेल प्रबंधक /दानापुर श्री प्रभात कुमार, प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी, श्री जे. के. पी. सिंह, प्रधान मुख्य चिकित्सा निदेशक डाॅ. जी. एन. पाण्डा , ईसीआरकेयू के महासचिव श्री एस. एन. पी. श्रीवास्तव एवं मंडल के अधिकारीगण तथा रेलकर्मी ने भाग लिया ।


समारोह के प्रारंभ में महाप्रबंधक श्री अनुपम शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि रेल यूनियन के सुझाव पर दानापुर मंडल के 52 अधिकारियों/कर्मचारियों को “कोरोना वारियर्स” के सम्मान से सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है ।
उन्होंने ने कहा कि विगत दिनों कोविड -19 के चुनौतियों के दौरान रेलवे ने काफी अच्छा कार्य किया और रेल सेवा को बरकरार रखा।मेडिकल विभाग ने रेलवे के अन्य विभागों के सहयोग से रेल अस्पताल में रेलकर्मियों का अच्छा ईलाज किया।
अभी भी कोरोना का चैलेन्ज हमारे सामने है, कोरोना का नया वेरियंट ओमिक्राॅन भी सामने आ गया है।


अतः हमे अभी से ही योजनाबद्ध तरीके से सतर्कता के साथ भविष्य की चुनौतियों के लिये तैयार रहना होगा।
इस दौरान महाप्रबंधक महोदय ने दानापुर मंडल में नई हाॅस्पीटल मैनेजमेन्ट इन्फाॅरमेशन सिस्टम के कार्यान्यवयन की समीक्षा की


और ऑक्सीजन प्लान्ट सहित पुरे मंडल रेल अस्पताल के विभिन्न वार्डों का गहन निरीक्षण भी किया।वार्डों में भर्ती मरीजों का हालचाल भी जाना।
तत्पश्चात दानापुर मंडल मुख्यालय के सभाकक्ष में मंडल के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में महाप्रबंधक महोदय ने संरक्षा पर सतर्क रहने को कहा।
महाप्रबंधक ने अधिकारियों को निरीक्षण के लिए अधिकाधिक लाईन पर जाने का भी निर्देश दिया।
**

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed